राधे

अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे को लेकर एक बुरी ख़बर आ रही है.ख़बर यह है कि कोरोना के इतने तेजी से बढ़ते मामलो को देखते हुए फिल्म की रिलीज पर अब संकट आ चूका है.

अगर कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन ऐसे ही बढे गए तो सलमान की फिल्म राधे एक लंबे समय के लिए डिब्बा बंद हो सकती है.अगर ऐसा होता है तो यह ख़बर सलमान खान के फैन्स के लिए किसी सदमे से कम नही होगी.

आपको बता दे कि महाराष्ट्र समेत पूरे देश में फैल रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए नई फिल्मों की रिलीज स्थगित हो चुकी है और अगले महीने ईद पर प्रस्तावित सलमान खान की फिल्म ‘राध योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज भी अगले साल तक के लिए खिसकती नजर आ रही है.

अगर सलमान खान की फिल्म राधे  योर मोस्ट वांटेड भाई इस साल अपनी रिलीज डेट पर रिलीज नही होती है तो फिर फेंस को इस फिल्म के लिए अगले साल तक का लंबा इंतजार करना पड़ सकता है.

राधे

क्योकि सलमान खान खुद कह चुके हैं कि अगर कोरोना के हालात नहीं संभले तो ये फिल्म अगले साल ही रिलीज होगी। कोरोना के मामले नियंत्रण में लाने के लिए वह अपने फैंस से लगातार अपील भी कर रहे हैं। सलमान साफ कह चुके हैं कि अगर लोगों ने कोरोना को लेकर गाइडलाइंस नहीं मानी तो फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ अगली ईद पर ही रिलीज होगी.

अगले साल इन 2 फ़िल्मों से हो सकती है फिल्म राधे की टक्कर

जैसा कि आप पहले ही पढ़े चुके है कि सलमान की फिल्म राधे की रिलीज अब अगले साल ईद पर ही मानी जा रही है अगर ऐसा होता है तो सलमान की यह फिल्म अपनी ही एक और फिल्म से टक्कर ले सकती है.क्योकि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट अगले साल 29 अप्रैल रखी गयी है वही इसी दिन अजय देवगन भी अपनी फिल्म ‘मे डे’ भी लाने की तैयारी में हैं.

आपको बता दे कि अगले साल ईद के लिए जो प्रस्तावित तारीख है वो 2 मई है ऐसे में सलमान खान के बयांन के अनुसार फिल्म 2 मई को रिलीज हो सकती है.अगर ऐसा होता है तो मुकाबला दिलचस्प हो जायेगा

 

ये भी पढ़े :-

 

 

 

By Sachin

3 thoughts on “सलमान की फिल्म ‘राधे’ पर मंडराया खतरा,इतनी लंबी खिसक जाएगी रिलीज डेट”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *