संगीत रागी

विश्व के सबसे बड़े संगठन आरएसएस के प्रवक्ता संगीत रागी ने कहा की “अवैध रूप से भारत आए बंगलादेशी मुसलमानों को देश में कोई जगह नहीं है”.

पश्चिम बंगाल में इस समय विधानसभा चुनाव का दौर चल रहा है, पहले चरण के चुनाव हो चुके हैं और आज यानि की 1 अप्रेल को दुसरे चरण के लिए राज्य में मतदान हो रहा है. ऐसे में राजनीतिक दलों के प्रवक्ताओं के बिच आपसी मत भेद भी तेज हो चुके हैं.

संगीत रागी का आया बड़ा बयान

संसार के सबसे बड़े संगठन यानि राष्ट्र स्वयंसेवक संघ के प्रवक्ता संगीत रागी ने एक राष्ट्रीय न्यूज़ चेनल के डिबेट शो में बहुत बड़ी बात कह डाली, उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता मनोजीत मंडल से कहा की “जो बांग्लादेशी मुसलमान है और जो अवैध रूप से देश में रह रहे हैं उनके लिए देश में जगह नहीं होगी”.

दरअसल उन्होंने बंगलादेश से आए घुसपैठियों पर एक सवाल का जवाब देते कहा की “मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि बांग्लादेशी घुसपैठियें सिर्फ बांग्लादेशी घुसपैठिये हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि एक बाद साफ हो जानी चाहिए कि पश्चिम बंगाल में या असम के अंदर जो हिंदू प्रताड़ित हैं उनके लिए इस देश में जगह होगी”.

संगीत रागी ने कहा इन्द्रजीत गुप्ता भाजपा के नहीं थे

बता दें की डिबेट में बोलते हुए संगीत रागी ने कहा की “दुर्भाग्य की बात है कि इंद्रजीत गुप्ता भारतीय जनता पार्टी के भी नहीं थे, प्रकाश जयसवाल भी भारतीय जनता पार्टी के नहीं थे, इन सभी लोगों ने भरी संसद में सबके सामने कहा है कि 55 लाख बांग्लादेशी घुसपैठियें सिर्फ बंगाल के अंदर है”.

भारतीय जनता पार्टी ने पिछले लंबे समय से विदेशी घुसपैठ के मुद्दे पर ज़ोर दिया है और हाल ही में असम में बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में स्पष्ट किया है कि पार्टी एनआरसी जैसे मुद्दे पर लुकाछिपी का खेल नहीं खेलेगी, असम में बीजेपी की तरफ से लगातार यह मुद्दे उठाए.

इसे भी पढ़ें:-

संबित पात्रा ने TMC पर लगाए गंभीर आरोप, राम के अपमान पर भड़के भाजपा प्रवक्ता

One thought on “संगीत रागी बोले –अवैध रूप से भारत आए बंगलादेशी मुसलमानों को देश में कोई जगह नहीं”

Leave a Reply

%d bloggers like this: