संजय सिंह

AAP नेता संजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत को ‘राम मंदिर निर्माण’ जमीन घोटाले के आरोप पर लिखा एक पत्र.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 26 जून 2021, शनिवार को आप आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने राम मंदिर निर्माण के खुद के घोटाले वाले बयान को लेकर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ यानि की RSS के सरसंघचालक मोहन भागवत को पत्र लिखा है. इस पत्र को उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा कर लिखा की “BJP वालों और ट्रस्ट के लोगों की चंदा चोरी बताने के लिए संघ प्रमुख श्री मोहन भागवत जी से माँगा समय, उपलब्ध कराऊँगा सारे साक्ष्य”.

उन्होंने इस पत्र में मोहन भागवत को लिखा की “आपको ज्ञात होगा कि राम मंदिर ट्रस्ट में जमीन खरीददारी से संबंधित बहुत बड़ा घोटाला हुआ है. मैं आपसे मिलकर इस पूरे घोटाले को विस्तार से आपके संज्ञान में लाना चाहता हूँ. इससे संबंधित सभी सबूत और तथ्य मेरे पास मौजूद हैं. यह सीधे तौर पर राम मंदिर ट्रस्ट के लोगों द्वारा की गई चंदा चोरी है. इस चंदा चोरी की घटना ने देश के हिंदुओं की आत्मा को झकझोर दिया है”. उनके मुताबिक वे अब RSS प्रमुख के सामने इस घोटाले से संबंधित सभी दस्तावेज उनके समक्ष रखना चाहते हैं.

अपने पत्र में संजय सिंह ने आगे लिखा की “श्रीमान जी, देश के करोड़ों लोगों ने मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम जी के मंदिर के लिए अपने खून पसीने की गाढ़ी कमाई दान की है, इस दान की रकम से भ्रष्टाचारियों ने दलाली करके अपनी जेब भर ली है. भगवान श्रीराम के नाम पर एकत्रित किए गए दान से अपनी जेब भरने वाले लोग हिंदू धर्म के सबसे बड़े गुनाहगार हैं. आज इन अपराधियों की काली करतूतें सबके सामने हैं. देश की जनता के पास भी इस घोटाले के सभी दस्तावेज एवं पुख्ता सबूत हैं”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

केजरीवाल के सांसद संजय सिंह ने राम मंदिर मामले में दी बड़ी धमकी

One thought on “संजय सिंह ने मोहन भागवत को लिखा पत्र, कहा “साक्ष्य दूंगा””

Leave a Reply

%d bloggers like this: