राजस्थान

भारत में कानून तोड़ना तो मानों खेल हो गया है, इसी क्रम में राजस्थान से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ बदमाश बड़ी बेबाकी से एक घर के बाहर फायरिंग कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के कोटा शहर में बदमाश बेखौफ वारदातें कर रहे हैं. हाल ही में छावनी रामचन्द्रपुरा में बदमाश एक शख्स की उसके मकान के बाहर ही हत्या कर फरार हो गए थे, जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं एक दिन बाद ही उद्योग नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक हिस्ट्रीशीटर के मकान पर बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने हवाई फायर की और भाग निकले। आप भी देखिए वीडियो:-

आपको बताते चलें की यह मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। वहीं फायरिंग करने वालों का नाम सरफ़राज़, अरमान और रहीम भी बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में धारा 307 में मामला दर्ज किया है। जांच कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने घटना के बाद मौका मुआयना किया है। मकान के बाहर तीन खाली कारतूस पुलिस को मिले हैं। मकान के आसपास पुलिसकर्मी लगाए गए हैं। इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत हो गई है।

गौरतलब है की बीते दिनों राजस्थान के ही उदयपुर में एक कथित दर्जी कन्हैयालाल की सरेआम हत्या कर दी गई थीं, जिसके बाद वहाँ का माहौल तनाव पूर्वक बन चुका था। हालांकि अभी भी परिस्थितियाँ पूरी तरह से सामान्य नहीं हुई हैं और NIA मामले की जांच में लगी हुई। कन्हैयालाल हत्याकांड (Kanhaiya Lal Murder Case) की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है जड़े गहरी होती जा रही है। हत्याकांड़ से जुड़े सवालों का जवाब ढंढने के लिए एनआईए (NIA) की एक टीम हैदराबाद (Hyderabad) पहुंची. टीम ने पुराने शहर के संतोष नगर इलाक़े में छापेमारी की।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

कोर्ट से पहले जनता ने दी जिहादियों को सजा, देखें कन्हैया के कातिलों की पिटाई का सबसे करीबी

One thought on “राजस्थान में सरफ़राज़,अरमान,रहीम ने खुलेआम की फायरिंग: देखें पूरा वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: