Scorpio

भरतपुर खोवा थाना क्षेत्र में 2-3 जून वाली रात को सरफराज, जमशेद अपने तीन ओर साथियों के साथ Scorpio में गायों की तस्करी करते पकड़े गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के भरतपुर में 3 जून 2021 को गायों की तस्करी कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया, लेकिन 3 लोग को पड़ने में पुलिस नाकामयाब रही. पुलिस को 2 जून की रात को इसकी जानकारी मिली और फिर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए एक टीम का गठन किया और अपराधियों की Scorpio के पीछे भेजा.

गौहत्या करने पर ग्राम प्रधान रकमुद्दीन समेत 5 गिरफ्तार

शुरू में पुलिस ने उन्हें दबोचने के लिए धमारी मोड़ चौकी पर लोहे की कीलें बिछा दीं, मगर तस्करों ने गाड़ी नहीं रोकते हुए किलों के उपर से ही गाड़ी भगा ले गए. पुलिस ने उनका फिर से पीछा करना शुरू कर दिया. गौरतलब है की जिस सफेद स्कॉर्पियो में वे गायों की लाश ले जा रहे थे, उसके तीन टायर फटने के बावजूद भी वे अपराधी पुलिस से तेज भागते रहे, वे लोग इस दौरान गाड़ी को 8 किलोमीटर तक भगाने में कामयाब रहे.

इसी तरह भागते भागते उनकी गाड़ी कामां पहाड़ी बाईपास के पास एक पेड़ से टकराकर रुकी, तब पुलिस ने उन्हें दबोचने कोशिश करी फिर भी उनमें से तीन लोग खेतों में भागने में कामयाब रहे और केवल दो लोगों को ही पुलिस पकड़ने में सफल रही. इन दोनों की पहचान की बात करें तो एक तस्कर हरियाणा के नूँह निवासी सरफराज और दूसरा भी हरियाणा के पलवल निवासी जमशेद के रूप में हुई.

बता दें की सरफराज ही गाड़ी चला रहा था, पेड़ से टकराने के कारण उसके सर में चोट भी लगी, इस कारण पुलिस ने उसे अस्पताल में भी भर्ती करवाया. पुलिस को गाड़ी में से 5 गौवंश की लाशें मिली. बाकी के फरार तीनों आरोपियों की तलाश भी जारी हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

गौहत्या के आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस पर हमला, पढ़िए यूपी में ‘गोकशी’ पर पूरा कानून

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *