KGF 2

फिल्में समाज आईना होती है, लेकिन क्या हो जब किसी फिल्म के कारण समाज में सीरियल किलर पनपने लगे। KGF 2 देखकर एक युवक पर ‘रोकी भाई’ जैसा बनने का भूत चढ़ गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रसिद्धि की चाह में सोते हुए सिक्योरिटी गार्डों की हत्या करने वाले मध्य प्रदेश के सीरियल किलर शिव प्रसाद को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह अब 6 लोगों की एक ही तरीके से हत्याएँ कर चुका है। आरोपित शिव प्रसाद फिल्म KGF-2 से काफी प्रभावित था। वो भी गैंगस्टर बनने की राह पर निकल पड़ा।

दरअसल, उसे ये बिल्कुल भी पसंद नहीं था कि सिक्योरिटी गार्ड रात को सोएँ। इसी कारण जब भी वो किसी भी गार्ड को सोता देखता था तो उसकी हत्या कर देता था। आरोपित मूलत: सागर जिले का रहने वाला है। उसने 1 सितंबर को खजूरी थाना क्षेत्र में एक मार्बल की दुकान के सो रहे गार्ड सोनू की सोते हुए पत्थर से मारकर हत्या कर दी थी। उसने सागर में कुल चार हत्याएँ की थी।

इसके बाद वो भोपाल चला गया, जहाँ उसने बैरागढ़ में एक हत्या कर दी। सागर, भोपाल और पुणे में उसने कुल 6 हत्याएँ की हैं। बहरहाल सीसीटीवी की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपित शिवप्रसाद ने पुलिस को बताया कि वो KGF-2 के किरदार रॉकी (एक्टर यश) की तरह की गैंगस्टर बनना चाहता था। अपने उद्देश्यों की पूर्ति के लिए वो लगातार पैसे भी जमा कर रहा था।

ऐसे दिया वारदातों को अंजाम

सागर में 28 अगस्त को आरोपित ने कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भैंसा गाँव में एक दुकान में चौकीदारी का काम करने वाले कल्याण लोधी की सोते वक्त हथौड़ा मारकर हत्या कर दी। इसके दो दिन बाद ही 30 अगस्त को उसने जिले के ही सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज के चौकीदार शंभू चरण शर्मा की सोते वक्त ही पत्थर से मारकर हत्या कर दी। यहीं नहीं 31 अगस्त को जिले के ही रतौना गाँव में अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में सो रहे चौकीदार मगन अहिरवार पर फावड़े से हमला कर दिया। बाद में अस्पताल ले जाते वक्त उसकी भी मौत हो गई।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

यश की KGF2 की रिलीज डेट का हुआ खुलसा, इसी साल जुलाई में आएगी फिल्म

%d bloggers like this: