सीएम सरमा

असम के सीएम सरमा ने कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी के दाढ़ी वाले को अवतार की तुलना तानाशाह सद्दाम हुसैन से की है, जिसके बाद कॉंग्रेस के कई नेता बौखला गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में भाजपा के दिग्गज नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने गुजरात के अहमदाबाद में एक चुनावी भाषण के दौरान विरोधियों को खूब धोया। इस दौरान उन्होंने कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी के दाढ़ी वाले नए लुक पर अपनी टिप्पणी दी। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में नया बवाल शुरू हो गया। सुनिए हिमंत बिस्वा सरमा का पूरा बयान:-

सीएम सरमा ने अपने संबोधन के दौरान कहा, “अगर वे अपना लुक बदलना ही चाहते हैं तो वे सरदार वल्लभभाई पटेल या पंडित जवाहरलाल नेहरू को क्यों नहीं चुना? यहाँ तक कि गाँधी जी का लुक भी बेहतर रहता, लेकिन वे सद्दाम हुसैन की तरह क्यों दिखना चाहते हैं?” सीएम बिस्वा के इस कटाक्ष वाली बयान के बाद कई बड़े कॉंग्रेस नेता भी बौखला उठे हैं और खिलाफ बयानबाजी भी कर रहे हैं।

वहीं अपने इस जन संबोधन के दौरान सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर भी कई सवाल उठाए। उन्होंने इस दौरान कहा, “कॉन्ग्रेस ने राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए बॉलीवुड स्टार को भुगतान किया होगा।” आपको जानकारी देते चलें कि अभिनेत्री पूजा भट्ट, रिया सेन, अभिनेता अमोल पालेकर सहित बॉलीवुड के कई सितारे भारत जोड़ों यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ दिखाई दे चुके हैं।

गौरतलब है कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर गुजरात में लापता होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “वह गुजरात में लापता हैं। वह एक गेस्ट फैकल्टी की तरह राज्य में आते हैं। हिमाचल प्रदेश में भी उन्होंने चुनाव प्रचार नहीं किया। वे केवल उन्हीं जगहों का दौरा कर रहे हैं, जहाँ चुनाव नहीं हैं। शायद उन्हें हार का डर सता रहा है।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

पहले मैं राहुल-सोनिया की जय बोलता था, अब भारत माँ की बोलता हूँ: सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

%d bloggers like this: