ब्लू फिल्म

भदोही में आतिफ नाम के लड़के ने नाबालिग युवती को हिंदू बन दिया धोखा, ब्लू फिल्म (Blue film) बनाकर किया Sex और जबरन धर्मांतरण का भी प्रयास किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र में 10 जुलाई 2021 को जबरन धर्मांतरण यानि लव जिहाद का मामला दर्ज करवाया गया है. आतिफ नामक युवक ने पीड़िता से सोशल मीडिया पर दोस्ती करके उसे अपने झूठे प्यार में फंसाकर उसके साथ सेक्स (Sex) शारीरिक संबन्ध बनाए और इस दौरान आसिफ ने ब्लू फिल्म वाला एक अश्लील वीडियो भी बना लिया, इसी वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल कर के आतिफ पीड़िता पर धर्मांतरण का दबाव बना रहा था.

बता दें की पीड़िता तभी तक नाबालिग ही हैं. इस मामले का खुलासा करते हुए भदोही के पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने कहा की “21 वर्षीय आतिफ ने एक नाबालिग लड़की से सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल कर दोस्ती करी. इसके बाद उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया और उससे संबंध बनाए. इस दौरान आतिफ ने उसकी कुछ अंतरंग तस्वीरें भी ले लीं, जिसके बाद वह लड़की को ब्लैकमेल करने लगा और उस पर लगातार पैसे देने और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा”.

अकबर ने नोकरी का बोलकर किया बलात्कार, युवती की ब्लू फिल्म भेजकर शादी तुड़वाई

उन्होंने अधिक जानकारी साझा करते हुए कहा की “इस मामले में पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है. लड़की के घरवालों ने आतिफ पर आरोप लगाया है कि आतिफ ने उसकी बेटी से पैसों की माँग की और धर्म बदलने का दबाव बनाया, उन्होंने बताया कि आतिफ बीते कुछ दिनों से लगातार अंतरंग तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा था. नाबालिग लड़की और आतिफ ने शादी नहीं की है और न ही नाबालिग ने इस्लाम मजहब को अपनाया है. पुलिस ने शुक्रवार यानि की 9 जुलाई 2021 को लड़की का बयान दर्ज किया और उसके पिता की शिकायत पर आतिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है”.

Blue film बनाकर किया बलात्कार, हिंदू किसान की बेटी से निकाह और जबरन धर्म परिवर्तन

इसे भी जरुर ही पढिए:-

ब्लू फिल्म बनाकर 2 सालों तक होता रहा 20 साल की युवती का गैंगरेप, तमाशा देखती रही

By Sachin

3 thoughts on “अश्लील वीडियो बनाकर किया शोषण,आतिफ ने हिंदू बन दिया धोखा”
  1. जिहादी मानसिकता का हर तरह से बहिष्कार करें
    कब जाकर ये हिन्दू समाज और हिन्दुओं की बेटियां समझेंगी.?
    इनकी मानसिकता ही ऐसी है,इनकी खुरान में भी यही लिखा है, जैसे चाहे वैसे गलत काम करो,और कतल करने की भी कितनी ही आयतें लिखी हैं,आप सिर्फ एक काफ़िर हैं,और कुछ नहीं
    अपने धर्म को पहचानो और हजार साल के बार में जानों, कि बर्बर है ये उन्हीं मुगलों की नाजायज औलादें, कुछ बलात्कार की पैदाइश तो कुछ तलवार के डर से सलवार पहनने वाली कौम हैं ये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *