SFJ

प्रतिबंधित आतंकी संगठन SFJ यानि की ‘सिख फॉर जस्टिस’ का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह यह दावा कर रहा है की भारत का हरियाणा भी खालिस्तान का हिस्सा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में SFJ ने हरियाणा को लेकर एक बड़ी धमकी दी है। इसके साथ-साथ सिख फॉर जस्टिस से जुड़े गुरपतवंत सिंह पन्नू ने दावा किया है कि 29 अप्रैल को हरियाणा के हर जिले के डीसी दफ्तर पर खालिस्तान का झंडा लगाया जाएगा। इस धमकी वाले वीडियो में पन्नू ने ओर भी कई देश तोड़ने वाली बाते कही हैं।

खरगोन के मंदिर के आगे तमंचे और हरे झंडे के साथ निकली रैली: देखें वीडियो

सिख फॉर जस्टिस से जुड़े गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा की खालिस्तान रेफरेंडम किया जाएगा, इसमें हरियाणा को खालिस्तान का हिस्सा दिखाया जाएगा। ये मुहिम 29 अप्रैल को चलाई जाएगी। सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) ने खालिस्तान घोषणा दिवस के 36वें वर्ष के मौके में गुड़गांव से अंबाला तक डीसी कार्यालयों में खालिस्तान झंडे लगाने की धमकी दी है।

वहीं आपको बताते चलें की वीडियो में अलगाववादी समूह के जनरल काउंसल गुरपतवंत सिंह पन्नू ने घोषणा की कि एसएफजे 29 अप्रैल को ही वॉलंटियर्स की भर्ती के लिए ‘हरियाणा बनेगा खालिस्तान’ अभियान शुरू करेगा, इस दौरान खालिस्तान जनमत संग्रह के माध्यम से हरियाणा को भारत के कब्जे से मुक्त करने की पैरवी करेगा।

J&K के श्रीनगर की मस्जिद से एक बार फिर लगे ‘नारा-ए-तकबीर’ के नारे: देखें पूरा वीडियो

गौरतलब है की एसएफजे ने एक नक्शा जारी किया है, इसमें बताया गया है कि खालिस्तान जनमत संग्रह के जरिए इन क्षेत्रों को भारत से अलग किया जाना है। इसमें हरियाणा को भी शामिल किया गया है। वहीं हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (HSGMC) के अध्यक्ष बलजीत सिंह दादूवाल ने ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट्स फेडरेशन (AISSF) के साथ खालिस्तान जनमत संग्रह के लिए प्रचार करने की बात कही है। बताया जा रहा है की इस मामले में हरियाणा पुलिस भी सतर्क हो गई हैं और गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस मामले में FIR दर्ज की जा रही है, इस संबंध में जल्द ही प्रेस रिलीज जारी की जाएगी।

महाराष्ट्र में ‘राम रथ’ को किया जब्त, शिवसेना भवन के सामने ‘हनुमान चालीसा’ बजाना हुआ पाप: देखें वीडियो

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

‘अखंड भारत’ के मुद्दे पर RSS प्रमुख से भिड़े ओवैसी, कही ये कड़वी बातें

%d bloggers like this: