शहाबुद्दीन

कितने भी कड़े कानून बनाने के बाद भी कुछ दरिंदे अपनी हरकतों से बाज नहीं आते, इसी क्रम में शहाबुद्दीन नामक युवक ने 2 दलित बहनों के साथ कुछ ऐसा किया जो बताने लायक नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau, Uttar Pradesh) से दो दलित बहनों से सरेआम छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए यूपी पुलिस ने आरोपित मोहम्मद शहाबुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है। सबसे पहले आप इस वीडियो को पूरा देखिए और समझिए की शहाबुद्दीन किस हद गिरी हुई हरकत कर रहा है:-

आपको बताते चलें की मामला मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के आईमार्ट कॉम्पलेक्स का है। इस कॉम्प्लेक्स की एक दुकान में दो दलित बहनें काम करती थीं। एक दिन वे 9:30 बजे दुकान खुलने से थोड़ी देर पहले ही वहाँ पहुँच गईं और दुकान खुलने का इंतजार करते हुए गेट पर खड़ी हो गईं। इसी दौरान बगल में ही जोया कलेक्शन नाम की दुकान चलाने वाला शहाबुद्दीन उन लड़कियों से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने लगा।

वहीं उसकी सारी हरकत कॉम्प्लेक्स के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। सीसीटीवी फुटेज में घटना की तारीख 20 जून 2022 दिख रही है। इतना नहीं, नदवा सराय निवासी शहाबुद्दीन ने इस हरकत के बाद लड़कियों को धमकाया भी। शहाबुद्दीन ने उन दोनों युवतियों से यह भी कहा कि अगर इस बात उन्होंने किसी से बताई तो उनकी वीडियो वह वायरल कर देगा। इसके साथ ही उसने युवतियों के दुकान मालिक से शिकायत कर उन्हें नौकरी से निकलवाने की भी धमकी दी।

गौरतलब है की धमकी के बाद डरी-सहमी युवतियों ने इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद शहाबुद्दीन ने उस वीडियो को दिखाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास करने लगा। जब लड़कियों ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने वीडियो को वायरल कर दिया। वीडियो जब युवतियों के कस्बे में भी सामने आया तो उन्होंने घटना के बारे में अपनी माँ को सारी बात बताई। इसके बाद वे भाजपा नेता एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष लालजी वर्मा को इसकी जानकारी दी। वर्मा युवतियों को लेकर थाने गए और मामला दर्ज करवाया।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

भाजपा के दलित नेता के किसानों ने मारपीट की, कपड़े फाड़ने का वीडियो वायरल

%d bloggers like this: