Shahid Afridi

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर Shahid Afridi ने एक बार फिर अपने बयान से भारत के खिलाफ़ जहर उगला है, उसने बहुत तीखे प्रहार भी किए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Shahid Afridi अक्सर अपने भड़काऊ और विवादित बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहते हैं, इसी क्रम को जारी रखते हुए शाहिद अफरीदी ने हमेशा की तरह एक बार फिर से भारत के खिलाफ़ ही अपनी जुबान से जहर उगला है. उसने इशारों ही इशारों में भारत पर निशाना साधा है.

दरअसल हाल ही में शाहिद अफरीदी से एक सवाल पूछा गया “खिलाड़ियों को जो ईमेल जनरेट हुए वो भारत से हुआ था क्योंकि कश्मीर प्रीमियर लीग का उन्हें बहुत बुरा लगा था और उन्होंने इसका हिसाब चुकता किया है?” इस का जवाब देते हुए अफरीदी ने भारत पर सीधा हमला किया और कहा “हमें दुनिया को बताना है कि हम भी एक देश हैं और इसके लिए हमें कुछ ऐसे फैसले लेंगे होंगे. हमारी भी कोई इज्जत है. एक देश हमारे पीछे पड़ा हुआ है लेकिन बाकी मुल्कों को भी वो गलती नहीं करनी चाहिए जो वो मुल्क कर रहा है.सभी शिक्षित राष्ट्र हैं और उन्हें भारत जैसा नहीं करना चाहिए”. उसने अपने बयान में अपने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का महिमा मंडल करते हुए कहा “पाकिस्तान ने यहां के बोर्ड ने यहां के खिलाड़ियों ने क्रिकेटर्स को राजी किया उनके बोर्ड से बात करके ताकि क्रिकेट दोबारा पाकिस्तान में शुरू हो सके. क्रिकेट दोबारा पाकिस्तान में आई थी और वो दहशतगर्दी के खिलाफ हमारी जीत थी. सबने अपना रोल अदा किया था. कोई भी दौरा ऐसे नहीं शुरू होता है सुरक्षा को देखकर ही कोई भी दौरा शुरू होता है”. गौरतलब है की हाल ही में न्यूजीलैंड और इंग्लैण्ड की टीम ने पाकिस्तान के साथ होने वाले दौरे सुरक्षा की दृष्टि से रद्द कर दिए थे.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

“अल्लाह करे न्यूजीलैंड के खिलाडियों का प्लान ‘क्रश’ हो जाए” भड़के PAK ने की दुआ, अख्तर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: