शाहरुख खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान मक्का के बाद अब माता वैष्णो देवी के दरबार आ पहुंचे हैं। जिसके बाद कट्टरपंथी मुस्लिम उनको खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। लेकिन, इस फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेता SRK मक्का में उमराह करने के बाद माता वैष्णो देवी (Mata Vaishno Devi) के दरबार पहुँचे। यहाँ एक्टर ने माता वैष्णो देवी के आगे माथा टेका और फिल्म के हिट होने की प्रार्थना की। देखिए वीडियो:-

आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर उनके मंदिर जाने के कई सारे वीडियो सामने आए हैं, जहाँ कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनके ‘उमराह’ के बाद वैष्णो मंदिर पहुँचने का समर्थन कर रहे हैं। वहीं कुछ कट्टरपंथी मुस्लिम हैं जो उनके हिंदू मंदिर जाने से आक्रोशित हैं। अली बिन मुहम्मद नमकर यूजर लिखता है, “मजाक बना के रख दिया है मजहब को।” इसके अलावा भी कई लोगों ने SRK को धोया है।

शनामन लिखती है, “कुछ भी कर लो तुम्हारी हर फिल्म का विरोध होगा।” ट्विटर पर ‘@Real_Immu’ नाम के अकाउंट ने अभिनेता के लिए लिखा कि सजदा खालिक को, इब्लीस से याराना भी। हश्र में किससे मोहब्बत का सिला माँगेगा? खान साहेब ने शाहरुख खान की वीडियो पर कमेन्ट किया, “बेगैरत।” इस मामले में अब्बास नामक यूजर ने तो यहाँ तक कह दिया है कि, “पठान भी फ्लॉप होगी।”

गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब शाहरुख को मुस्लिम कट्टरपंथियों ने अपने निशाने पर लिया हो। इससे पहले बीते 1 दिसंबर, 2022 को SRK की मक्का में उमराह (Umrah) करते हुए कई सारी तस्वीरें सामने आई थीं। जैसे ही मक्का में उमराह करते अभिनेता SRK की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, तो मुस्लिम कट्टरपंथियों ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को गाली देना और उन पर सवाल खड़े करना शुरू कर दिया।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

पठान टीजर: अश्लील सीन्स से भरी शाहरुख खान की फिल्म का बायकॉट ट्रेंड शुरू, देखें वीडियो

%d bloggers like this: