Shamshera

बॉलीवुड की एक ओर फिल्म शमशेरा (Shamshera) सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी हैं और इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर हिंदुओं ने नाराजगी जताई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) शुक्रवार 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रणबीर के फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इसे देखने के लिए अब इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। लेकिन हिंदुओं को ये फिल्म ज्यादा पसंद नहीं आई हैं, आप भी देखिए फिल्म का सबसे पहला रिव्यू (Shamshera Film Review):-

आपको बताते चलें की फिल्म के गानों और ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा छाया हुआ है। वहीं अब सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ गया है। इसलिए अगर आप फिल्म का टिकट बुक करने जा रहे हैं तो यहां जानिए कि इस रिव्यू (Shamshera Hindi Review) में फिल्म को कितने स्टार मिले हैं और फिल्म को लेकर क्या कहा गया है।

वहीं इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने अपना रिव्यू लिखा है। जिसमें उन्होंने साफ तौर पर फिल्म को ‘पुरानी बोतल में नई शराब’ कहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, “फर्स्ट रिव्यू शमशेरा ओवरसीज सेंसर बोर्ड से! नई बोतल में पुरानी शराब! रणबीर कपूर ने पूरे शो को अपने नाम किया है। हमेशा की तरह संजय दत्त बोरिंग विलेन! वह अभी भी केजीएफ और पृथ्वीराज मोड में हैं! वाणी कपूर सरप्राइज पैकेज हैं! वह स्टनिंग दिख रही हैं! एवरेज!” इस रिव्यू के साथ ही उमैर संधु ने फिल्म को सिर्फ 1/2 स्टार दिया है।

गौरतलब है की क्रिटिक्स के अलावा सीधी पब्लिक की बात करें तो वहाँ से हिंदुओं की ओर से फिल्म को सपोर्ट नहीं मिली है, बताया जा रहा है की फिल्म में विलेन के माथे पर ‘त्रिपुंड तिलक’ लगाने के कारण हिंदू इस फिल्म को पसंद नहीं कर पा रहे हैं और ट्विटर पर ‘बॉयकॉट शमशेरा‘ का हैशटैग भी ट्रेंड करवा रहे हैं। एक यूजर ने तो लिखा “विलेन के माथे पर त्रिपुंड तिलक, कब सुधरेगा बॉलीवुड”

वहीं एक अन्य यूजर ने स्वतंत्रा सेनानी मंगल पांडे की एक त्रिपुण्ड तिलक वाली तस्वीर शेयर कर लिखा “असली हीरो जिसने त्रिपुण्ड तिलक लगाकर विदेशी आक्रान्ताओं की नींदे उड़ा दी”

इसी क्रम में एक ओर यूजर ने ‘बॉयकॉट शमशेरा’ हैशटैग का प्रयोग करते हुए लिखा “एक सच्चा हिंदू तो इन फिल्मों को कभी नहीं देखेगा” इसके साथ इस यूजर ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का भी जिक्र किया।

एक यूजर ने तो इस फिल्म को साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी से जोड़ा और लिखा “साउथ और बॉलीवुड में यही फ़र्क है”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

Shamshera ट्रेलर रिव्यू: हिंदुओं को आखिर क्यों ‘शमशेरा’ पसंद नहीं, देखें पूरा ट्रेलर

One thought on “Shamshera फिल्म रिव्यू: हिंदुओं ने कहा “विलेन के माथे पर त्रिपुंड तिलक, कब सुधरेगा बॉलीवुड””

Comments are closed.

%d bloggers like this: