वीडियो

भारत में अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करना बहुत आसान है, इसी का प्रमाण ये नया वीडियो है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार असम के नौगाँव में बीच सड़क पर हिंदुओं की भावनाएँ आहत करने पर बिरिंची बोरा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि बोरा ने भगवान शिव की वेषभूषा धारण कर राजनीतिक उद्देश्य से एक स्ट्रीट प्ले किया और मोदी विरोधी भाषण दिया। हम इस नाटक से जुड़ा वीडियो आपसे शेयर भी कर रहे हैं:-

आपको बताते चलें की नाटक में शिव के भेष में बोरा बाइक से आते हुए (पार्वती का किरदार निभाने वाली) एक महिला के साथ दिखे थे। इसके बाद दोनों को बढ़ती महंगाई पर मोदी सरकार को कोसते देखा गया। हिंदू संगठनों ने इस तरह प्रदर्शन में हिंदुओं के देव महादेव का मजाक उड़ता देख अपनी शिकायत नौगाँव थाने में दी।

वहीं विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, भाजपा युवा मोर्च और अन्य संगठनों के प्रदर्शन के बाद बोरा को गिरफ्तार कर लिया गया और नौगाँव थाने ले जाया गया। बता दें की सामने आई तस्वीरों में देख सकते हैं कि स्ट्रीट प्ले के दौरान बिरिंची बोरा और उसकी को-एक्टर परिश्मिता शिव-पार्वती जैसे वस्त्र पहन दुपहिया पर जा होते हैं कि तभी फ्यूल न होने के कारण उनकी गाड़ी रुक जाती है।

इसके बाद उनके बीच बहस होती है और शिव के भेष में बोरा मोदी सरकार को भला-बुरा बोलना शुरू करता है। शिव का किरदार निभाते हुए बोरा कहता है कि मोदी ने वादा किया था कि पेट्रोल-डीजल सस्ता होगा, लेकिन अब तो इनकी कीमत 100 रुपए तक पहुँच गई है। इसके बाद वह ये भी कहता है कि पहले तो खाने से लेकर तेल, सबके दाम सस्ते थे, लेकिन मोदी सरकार के आने के बाद सब महंगा हो गया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

दिल्ली के डिप्टी सीएम और असम के सीएम आपस में भिड़े, देखें पूरा वीडियो

%d bloggers like this: