शिवलिंग

आए दिन अपने ही देश में हिंदुओं की आस्था का मजाक बनता रहता है, इसी क्रम में एक नया वीडियो सामने आया है और इसमें 2 युवक शिवलिंग पर दूध के बजाए बीयर से अभिषेक कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दो युवक जूते पहने चलते पानी के पास बैठे हैं। इनमें से एक लड़का नशे की हालत में शिवलिंग का बीयर से अभिषेक कर रहा है। इसमें बाकायदा पीछे बैकग्राउंड में भोले बाबा का म्यूजिक भी चलाया गया था। इस वीडियो को आरोपियों के ही साथी ने शूट किया था। जिसके बाद इसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया।

आपको बताते चलें की घटना चंडीगढ़ के युवकों द्वारा अंजाम दी गई। वहीं वीडियो चंडीगढ़ के आसपास का बताया जा रहा है। बजरंग दल और भाजपा कार्यकर्ताओं ने आईटी पार्क पुलिस थाने में इसकी शिकायत भी दी है। मांग की गई है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। आरोपी इंदिरा कॉलोनी का नरेश उर्फ कालिया बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आप भी देखिए पूरा वीडियो:-

वहीं इस मामले को लेकर बजरंग दल ने कहा है कि अगर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई नहीं की जाती तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। समाजसेवी अरविंद सिंह ने कहा है आरोपी युवकों को पकड़ कर इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस कृत्य के खिलाफ आज सुबह हिंदु संगठनों से जुड़े लोग चंडीगढ़ पुलिस के अफसरों से मिल जल्द इनकी गिरफ्तारी की मांग करेंगे। वहीं अगर प्रशासन ने जल्द कोई कार्रवाई नहीं की तो भारी विरोध दर्ज करवाएगें।

गौरतलब है की इससे पहले भी कई बार शिवलिंग का अपमान किया जा चुका है, हाल ही में जब ज्ञानवापी सर्वे के फोटो-वीडियो लीक हुए थे तब उन्हें देखकर बहुत सारे लोगों ने शिवलिंग का अपमान किया। इसमें मौलवी इलियास शराफुद्दीन का भी नाम शामिल है और उन्होंने ऑन टीवी शिवलिंग को प्राइवेट पार्ट बताकर उसके पूजन पर सवाल खड़े किए हैं और हिंदुओं की भावना आहत करके ठहाके भी लगाए हैं।

बता दें की एक डिबेट शो के दौरान उन्होंने कहा था की “क्यों कर रहे हो तुम लोग प्राइवेट पार्ट्स की पूजा। मैं ये पूछना चाहता हूँ कि क्यों कर रहे हो। वेदा-गीता के खिलाफ जाकर, श्रीराम श्रीकृष्णा के खिलाफ जाकर प्राइवेट पार्ट्स की पूजा क्यों कर रहे हो, तुम्हारा प्राइवेट पार्ट्स से क्या लेना-देना है। क्यों लिंग और योनि की पूजा कर रहे हो। क्यों जहन्नुम में ले जा रहे हो बेचारे करोड़ों हिंदुओं को… श्रीराम और श्रीकृष्ण के रस्ते पर आओ। रावण और कंस का रास्ता छोड़ दो।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

VIDEO: मौलाना ने कैमरे के सामने कहा “शिवलिंग होता तो कब का तोड़ देते”

%d bloggers like this: