Indian Corona

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ‘Indian Corona’ वाले बयान पर भड़के वर्तमान CM शिवराज सिंह चौहान ने पूछा ‘क्या यह देशद्रोह नहीं है?’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व CM और कोंग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के द्वारा दिए गए ‘Indian Corona’ वाले बयान पर बहुत आपत्ति जताई है, इस दौरान उन्होंने कोंग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से यह तक पूछ डाला की “क्या यह देशद्रोह नहीं हैं?” बता दें की कमलनाथ के एक वायरल वीडियो में वे चीन के बजाए कोरोना महामारी को भारतीय करार देते हुए कहते हैं की यह इंडियन कोरोना है.

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के इलाज़ को फ्री करने की शिवराज सिंह चौहान ने की पूरी तैयारी

मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा की “मैं सोनिया गाँधी से पूछना चाहता हूँ कि इस तरह का ओछा बयान देने वाले नेता के खिलाफ वह कोई कार्रवाई करेंगी? और क्या यह देशद्रोह नहीं हैं?” अपने बयान में उन्होंने आगे कहा की “हम सभी दिन रात कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए चैन की साँस नहीं ले रहे हैं, ऐसे में उम्मीद थी कि संकट के इस समय में कम से कम देश एक होगा और राजनीतिक दल इसे राजनीति का अखाड़ा नहीं बनाएँगें”.

CM शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा की “उन्हें इससे काफी तकलीफ हुई है”. उन्होंने कहा की “मेरा भारत कोविड और ‘इंडियन कोरोना’ जैसे बयान क्या ऐसा करना कॉन्ग्रेस को शोभा देता है? क्या ये कमलनाथ को शोभा देता है? क्या सोनिया गाँधी को शोभा देता है?” चौहान ने अपने बयान में कहा की “कमलनाथ के इस बयान से क्या विदेशों में रहने वाले भारतीयों का मनोबल नहीं टूटेगा? उनके सम्मान को ठेस नहीं लगेगी? कमलनाथ मुख्यमंत्री रहने के साथ ही केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं, फिर भी ऐसा घटिया व्यवहार कर रहे हैं”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

Viral Video: कमलनाथ ने चीन के बजाए कहा ‘इंडियन कोरोना’

Leave a Reply

%d bloggers like this: