शोएब अख्तर

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने T20 विश्व कप के अपने अंतिम ग्रुप मैच में बांग्लादेश को हरा कर सेमीफाइनल में एंट्री के बाद पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने इस पर एक वीडियो शेयर किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में अपनी जगह बना चुकी है। पाकिस्तान ने T20 विश्व कप के अपने अंतिम ग्रुप मुकाबले में बांग्लादेश को हरा कर सेमी फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली थी। अब 9 नवंबर 2022 को पाकिस्तान का मुकाबला न्यूजीलैंड से है सेमीफाइनल में। जिसके बाद शोएब अख्तर ने एक अजीब वीडियो शेयर किया:-

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस पर एक वीडियो साझा की है, उस वीडियो में शोएब अख्तर ने भारत की आन-बान-शान भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का अपमान किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 4 लोग चटाई बिछा कर बैठे हुए हैं और उधर से एक गाड़ी चलती हुई आ रही है, और गाड़ी के ऊपर पाकिस्तानी झंडा लगा हुआ है।

भारत का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का किया गया अपमान

शोएब अख्तर के द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए। वीडियो में जमीन पर लोगों को बैठे देखा जा सकता है और उनके शरीर पर ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और भारत का झंडा दिखा कर उन्हें उन देशों की टीमों के रूप में दिखाया गया है। गाड़ी के आते ही यह लोग जिन पर झंडा लगाया गया है वह लोग वहां से भाग जाते है जिसके बाद वो गाड़ी उस चटाई को रौंदते हुए आगे बढ़ जाती है। तभी गाड़ी का दरवाजा खुलता है और उसमें से एक बूढ़ा व्यक्ति निकलता है। निकल कर वो कहता है, “सलाम मालिक।”

शोएब अख्तर को लोगों ने लिया आड़े हाथ

एक ट्विटर यूजर रामूर्ति होल्कर ने शोएब अख्तर को लिखा, “कितने शर्म की बात है। तुम भी एक दिन क्रिकेटर थे। आज आतंकियों जैसी हरकत है। इसलिए पाकिस्तानी सोच ही आतंकी है। संसार भूला नही है, श्रीलंका के खिलाड़ियों पर आतंकी हमले से क्रिकेट जगत आहत हुआ था और आपके पाकिस्तान पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।”

हार्दिक नामक ट्विटर यूजर ने BCCI को टैग करते हुए लिखा, Dear @BCCI ये सरे आम भारत के झंडे को बेइज्जत कर रहा हैं। हमेशा ‘गज़वा-ए-हिन्द’ की बात करता हैं, और आप लोग इसे भारत के टैक्स पेयर के पैसों से पालते हो। बंद करो इसे पालना वर्ना आपके खिलाफ भी आवाज उठानी पड़ेगी ‘जय हिंद।’

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

खालिस्तानी था तो अर्शदीप ने कैच छोड़ दिया, जानिए इसके पीछे पाकिस्तानी षड्यंत्र

%d bloggers like this: