सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस 14 में एंट्री हो चुकी है, सिद्धार्थ की एंट्री से बिग बॉस के घर के लोगों के साथ-साथ दर्शक भी हक्के-बक्के हो गए हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ ने बिग बॉस 14 में एंट्री लेने बाद सबका ध्यान अपनी और खींच लिया हैं. कलर्स टीवी चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ बिग बॉस के प्रोमो वीडियो पोस्ट किया हैं. जिनमें कुछ वीडियो में तो सिद्धार्थ सलमान की तरह घर के सदस्यों की क्लास लेते नज़र आते हैं. और एक वीडियो में सिद्धार्थ की एंट्री लेने का वीडियो पोस्ट किया हैं.

सिद्धार्थ ने बिग बॉस 14 के घर में आते ही राहुल वैद्य को लताड़ा, जिस से घर में बवाल खड़ा हो चूका हैं. होता ये है की बिग बॉस के घर में एक वीडियो कॉल के जरिए आम जनता घर के कंटेस्टेंट से सवाल पूछ रहे थे, उनमें से एक कॉलर ने राहुल से सवाल किया की ‘राहुल वैद्य आप कहते हुए दिखते हैं कि अभिनव कुछ भी नहीं करके आया है? आपने इस शो में कौन सा तीर मारा, जो आप अभिनव के लिए ये कहते हैं?’.

इस सवाल के बाद सिद्धार्थ राहुल पर चढ़ जाते है और पूछते है की ‘ऐसी कौन सी विनर क्वालिटी तेरे में है जो अभिनव में नहीं है’. इस सवाल के जवाब में राहुल बोलते है की ‘मैंने क्या तीर मारे हैं, ये मैं कैसे बता सकता हूं’. जिसके जवाब में सिद्धार्थ ने राहुल को लताड़ते हुए कहा की ‘खुद ही नहीं बता सकता है कि क्या तीर मारे हैं, तो तू अभिनव से क्यों पूछ रहा है’.

कौन है सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस का TRP किंग कहा जाता हैं. और आपको बता दें की सिद्धार्थ ही वो कंटेस्टेंट है जिन्होंने बिग बॉस का पिछला सीजन जीता था. सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर रह चुके है इसके अलावा सिद्धार्थ ने पोपुलर टीवी शो बालिका वधु और दिल से दिल तक जैसे शो में भी मुख्य रोल में अभिनय किया हैं.

यह भी पढ़ें :-

हिंदू संगठनो के विरोध के बाद तांडव वेबसीरीज के डायरेक्टर ने हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी

By Sachin

One thought on “सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस-14 के घर में खड़ा किया इतना बड़ा बवाल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *