सिसोदिया

शराब घोटाले के आरोपी और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भाजपा से ऑफर मिलने का दावा करते हुए खुद को महाराणा प्रताप का वंशज बताया।

इस वीडियो को भी पूरा देखें:-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शराब घोटाले में अपने घर पर हुई छापेमारी के बाद से दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बीजेपी पर लगातार हमला कर रहे हैं। सोमवार (22 अगस्त 2022) को उन्होंने दावा किया कि उन्हें आम आदमी पार्टी (AAP) को तोड़ने का ऑफर बीजेपी ने दिया है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शिक्षा के क्षेत्र में सिसोदिया के कार्यों को देखते हुए उन्हें ‘भारत रत्न’ देने की माँग की है।

आपको बताते चलें कि सिसोदिया ने एक ट्वीट में कहा है, “मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- आप तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI/ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।”

वहीं मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी एक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा है, “मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूलों में सुधार किया जो अन्य पार्टियाँ 70 वर्षों में नहीं कर सकीं। ऐसे व्यक्ति को भारत रत्न मिलना चाहिए। पूरे देश की शिक्षा प्रणाली उन्हें सौंप दी जानी चाहिए। लेकिन, इसके बजाय उन पर सीबीआई के छापे मरवाए जा रहे हैं।”

जानकारी देते चलें कि शुक्रवार (19 अगस्त) को सीबीआई ने सिसोदिया के घर सहित कुल 31 ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान सीबीआई ने आवश्यक दस्तावेजों सहित सिसोदिया का मोबाइल व लैपटॉप भी जब्त किया है। एजेंसी ने इस मामले में 15 लोगों पर नामजद एफआईआर की है। सिसोदिया को मुख्य आरोपित बनाया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

“दिल्ली को लंडन-पैरिस बनाएंगे” राजधानी में बेहाली के बीच केजरीवाल का वीडियो हो रहा वायरल

One thought on “सिसोदिया ने भाजपा से ऑफर का किया दावा, केजरीवाल बोले ‘इन्हें तो भारत-रत्न मिले’”

Comments are closed.

%d bloggers like this: