सीता

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को ऐपिक फिल्म ‘सीता – द इंकार्नेशन’ के लिए अप्रोच किया गया है, वे इस फिल्म में माता सीता के किरदार में नजर आएंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही ऐपिक फिल्म ‘सीता – द इंकार्नेशन’ से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है, दरअसल फिल्म के राइटर डायलॉग और लिरिक्स राइटर मनोज मुंतशिर ने बताया की करीना और दीपिका कभी इस फिल्म को लेकर सुझाव में थी ही नहीं, उनके मुताबिक शुरू से फिल्म में कंगना रनौत ही माता सीता के किरदार के लिए पहली पसंद रही. इसके अलावा कंगना ने इस बात की अधिकारिक पुष्टि करते हुए एक पोस्ट शेयर की जिससे ये स्पष्ठ हो चूका है की वही इस फिल्म में सीता का रोल प्ले करेंगी.

राइटर डायलॉग और लिरिक्स राइटर मनोज मुंतशिर ने कहा “मैं कंगना को मातासीता की भूमिका निभाने के लिए रोमांचित हूँ. कंगना हमारी प्रायोरिटी लिस्ट में थी। करीना और दीपिका जैसी अभिनेत्रियों को इस प्रोजेक्ट के लिए संपर्क करने के बारे में अफवाहें चल रही थीं, लेकिन वो सच नहीं है”. उन्होंने यह भी बताया की हमने कभी भी किसी भी एक्ट्रेस से संपर्क नहीं किया और हमेशा कंगना को लीड कैरेक्टर में देखा था. बता दें की फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई कर रहे हैं.

मनोज मुंतशिर ने कहा “हमने जिस सीतादेवी को स्केच किया है, उसमें कई शेड हैं और कंगना उस दृष्टिकोण से सर्वश्रेष्ठ कलाकार हैं. एक बार जब आप सिनेमाघरों में फिल्म देखेंगे तो आप उनकी जगह किसी की कल्पना नहीं कर पाएँगे. वह सीता के चरित्र में विश्वास करती हैं. ज्यादातर एक्ट्रेस के साथ आपको उन्हें समझाना होगा कि सीता का कैरेक्टर क्या है. लेकिन कंगना का एक मजबूत व्यक्तित्व है और मेरी सीता शर्मीली, डरपोक या कमजोर नहीं है. वह स्टैंड लेती है, निर्णय लेती है. उन्हें भारतीय नारीवाद की ध्वजवाहक बनना है – सीता को एक रोल मॉडल होना चाहिए”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

“अंतरधार्मिक शादी में बच्चे हमेशा मुस्लिम ही क्यों?” आमिर-किरण तलाक़ पर कंगना

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *