राहुल गांधी

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में ‘जय श्री राम’ और ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगे, जवाब में राहुल ने लोगों को दी फ्लाइंग KISS दिया। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) फिलहाल के दिनों में राजस्थान में है। इस यात्रा से कांग्रेस खुद को मजबूत करने की सोच रही है, लेकिन राजस्थान (Rajasthan) के झालावाड़ की एक घटना ने तो सबको हैरान कर दिया। इस दौरान भारत जोड़ो यात्रा में ‘जय श्री राम’ और ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगने लगे। देखिए घटना का वीडियो:-

आपको बताते चलें की ‘मोदी-मोदी’ के नारों की आवाज आते ही सबसे पहले सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं ने इन तमाम लोगों को यात्रा में जुडने के लिए कहा, मगर जब वह यात्रा में शामिल नहीं हुए तब राहुल ने इन लोगों को फ्लाइंग किस (Flying Kiss) दे दी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं लोग इसे दो तरीकों से देख रहे हैं।

बता दें कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारों पर ज्यादा ध्यान दिया है तो वहीं कुछ लोगों ने राहुल के की Flying Kiss पर ध्यान दिया। वहीं वीडियो में देखा गया है कि कैसे लोग अपने घरों से मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे और उनके जवाब में राहुल उन्हें यात्रा में जुडने के लिए कह रहे थे। जब लोग नहीं माने तब सांसद ने राहुल ने उनकी तरफ 3 से 4 बार फ्लाइंग किस दिया। इस दौरान भारत जोड़ो यात्रा में लोगों की भारी भीड़ देखने को भी मिली। कुछ लोगों ने तो राहुल की इस वीडियो को दिल बनाकर काफी बार रिट्विट भी किया है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

राहुल गांधी की दाढ़ी देख सीएम सरमा बोले ‘ज़िंदा है सद्दाम हुसैन’ देखें पूरा वीडियो

One thought on “राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में लगे ‘जय श्री राम’ और ‘मोदी-मोदी’ के नारे, देखें वीडियो”

Comments are closed.

%d bloggers like this: