पिता

राजस्थान के जोधपुर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां डॉक्टर इम्तियाज ने अपने पिता के नक्शे कदमों पर चलते हुए डॉक्टरी को बदनाम कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देश का पहला सनकी डॉक्टर इम्तियाज हिस्ट्रीशीटर घोषित किया जा चुका है। डॉक्टर इम्तियाज (doctor imtiaz) पांचवीं बार अवैध रूप से भ्रूण परीक्षण करते हुए पकड़ा गया है, पोर्टेबल डिवाइस की जांच और नंबर के मुताबिक अभी तक डॉक्टर इम्तियाज 1158 भ्रूण परीक्षण का चुका है। ये हैवान महिलाओं के बच्चों को उनके गर्भ में ही मौत के घाट उतार देता था।

मौलाना ने हिंदू युवती का किया बलात्कार, 7 महीनों इतने हैवानों ने लड़की की इज्जत लूटी

आपको बताते चलें की पीसीपीएनडीटी टीम के सदस्यों ने बताया कि मोहम्मद इम्तियाज के पिता मोहम्मद नियाज का अस्पताल है। इम्तियाज के परिवार में एक बहन भी डॉक्टर हैं। डॉक्टर इम्तियाज के पिता डॉक्टर मोहम्मद नियाज भी तीन बार गर्भपात जैसे घिनौने कृत्य में पकड़े जा चुके हैं। उन्हें गर्भपात के लिए वसूली करते हुए साल 2012, 2014 और 15 अगस्त 2016 में पकड़ा जा चुका है। तीन बार अरेस्ट करने के बाद सख्त कार्रवाई भी की गई थी। तब तक काले काम से डॉक्टर लाखों रुपया कमा चुके था।

देखें उर्फी जावेद का अब तक का सबसे हॉट वीडियो, कभी दिया था इस्लाम पर विवादित बयान

गौरतलब है की 15 अगस्त 2016 को मोहम्मद नियाज को तीसरी बार पकड़ा गया। कुछ दिन की कार्रवाही और कुछ दिन जेल में रहने के बाद दोबारा बाहर आ गया और काम से अपने हाथ खींच लिए तो उसके बाद उसके खिलाफ कोई बड़ी शिकायत सामने नहीं आई। मगर सिलसिला भी नहीं रुका और इस बीच कुछ और ही चलना शुरू हो गया। पिता ने हथियार डाले तो हथियार डॉक्टर बेटे इम्तियाज ने उठा लिए। 15 अगस्त को पिता की तीसरी गिरफ्तारी के महज 45 दिन बाद ही 7 अक्टूबर 2016 को डॉक्टर इम्तियाज पहली बार पकड़ में आए।

सूरत में रातों-रात दरगाह बनाकर एक कॉम्प्लेक्स पर किया जा रहा कब्जा: देखें वीडियो

वहीं जानकारी यह भी सामने आ रही है की इम्तियाज को साथी के घर पर भ्रूण परीक्षण करते हुए पाया गया। घटना के वक्त डॉक्टर बालेसर सरकारी अस्पताल के इंचार्ज पद पर तैनात था। पीसीपीएनडीटी की टीम ने बताया कि रेड पड़ने के डर से डॉक्टर इम्तियाज कभी भी अस्पतालों में भ्रूण परीक्षण नहीं करता था। कई बार लिंग परीक्षण करते साथियों के घरों, होटलों, चलती गाड़ियों से पकड़ा भी जा चुका था।

इंशाअल्लाह 5000 लोग भी आएंगे तो भी हनुमान चालीसा नहीं होने देंगे: देखें शिवसेना के नेता का पूरा वीडियो

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बाबा रामदेव ने एलोपैथी के डॉक्टर को किया चैलेंज, 7-15 दिनों में बीमारी ठीक करूंगा फ्री में

One thought on “अपने पिता की करतूतों का बेटे के सर चढ़ा नशा, बाप-बेटे ने किया डॉक्टरी को बदनाम”

Comments are closed.

%d bloggers like this: