सोनू

लोकप्रिय गायक सोनू निगम ने एक बड़ा बयान जारी कर दिया है, उन्होंने कहा की “एक हिंदू होने के नाते ये ज़रूर कह सकता हूं कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था”.

उत्तराखंड के हरिद्वार में आयोजित कुम्भ मेले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को गम्भीरता से लेते हुए और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आग्रह पर अखाड़ों ने कुम्भ के समाप्ति की घोषणा कर दी है. लेकिन बावजूद इसके लोग इस मुद्दे पर भी अफवाहों को हवा दे रहे हैं. कुम्भ में लाखों की संख्या में भक्तों ने स्नान किया किन्तु आंकड़ों के अनुसार अब तक केवल 1700 ही मरीजों की पुष्टि हुई है.

सोनू निगम का आया बड़ा बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुम्भ मेले को लेकर लोकप्रिय सिंगर सोनू निगम का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने कहा की “मैं किसी और के बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन एक हिंदू होने के नाते ये ज़रूर कह सकता हूं कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था, लेकिन अच्छा है कि थोड़ी अक्ल आ गई और इसे प्रतीकात्म कर दिया गया”.

उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा की “मैं आस्था को समझता हूं लेकिन इस वक्त लोगों की ज़िंदगी से ज्यादा और कुछ भी ज़रूरी नहीं है, एक्टर वीडियो में सभी को पूरी सावधानी बरतने की सलाह दे रहे हैं”. उन्होंने अपने इस वीडियो में अपनी एक चचेरी बहन के भी कोरोना संक्रमित होने की बात को शेयर किया.

बता दें की देश भर में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफ़ा देखने को मिल रहा है. कई राज्यों में तो इसके उपाए के लिए लॉकडाउन भी लागु कर दिया है और कई अन्य राज्यों में नाईट कर्फ्यू भी लगाया गया है. कोरोना के कारण अब तक महारष्ट्र और दिल्ली में हालत बत से बत्तर होते जा रहे हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

तमिल एक्टर विवेक का निधन, 200 से अधिक फिल्मों में किया था काम

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *