भड़काऊ वीडियो

यूपी के गाजियाबाद के लोनी में एक मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के बाद सपा नेता ने उस पर भड़काऊ वीडियो जारी किया, अब वह दिल्ली में गिरफ्तार किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली से स्टे उत्तर प्रदेश के एक जिले गाजियाबाद में एक मुस्लिम बुजुर्ग की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी, कारण यह था की बुजुर्ग ने पिटाई करने वाले शक्श को एक ताबीज दिया और वो ताबीज का असर न होने के वजह से उसकी पिटाई हुई. जिसके बाद अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के नेता उम्मेद पहलवान ने इसे सांप्रदायिक रूप देने के लिए बुजुर्ग अब्दुल समद के साथ मिलकर एक भड़काऊ वीडियो जारी किया.

अब खबर यह आ रही है की दिल्ली से समाजवादी पार्टी के नेता उम्मेद पहलवान को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जल्द ही गाजियाबाद भी भेजा जाएगा. गाजियाबाद के SSP ने एक जानकारी साझा कर कहा की “गाजियाबाद पुलिस की एक टीम ने उम्मेद पहलवान को गिरफ्तार कर लिया है. ये गिरफ्तारी दिल्ली के लोक नारायण अस्पताल के पास हुई है, गिरफ्तारी के बाद उसे गाजियाबाद लाया जाएगा और फिर आगे की पूछताछ होगी”.

वारदात गाजियाबाद के लोनी की बताई जा रही है, इसी से जुड़े लोनी के CO ने एक जानकारी साझा करी, जिसमें सबके बयानों को बताया गया है की “अब्दुल समद दाढ़ी काटने के आरोपी प्रवेश गुर्जर को पहले से जानता था, फिर भी एफआईआर में उसे नामजद नहीं कराया, इस सच्चाई को भी छिपा लिया कि उसने प्रवेश को ताबीज दिया था. उम्मेद पहलवान ने ताबीज का असर न होने की घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की, फेसबुक लाइव पर समद का वीडियो दिखाते हुए भड़काऊ बातें कहीं. प्रवेश गुर्जर ने समद द्वारा दिए ताबीज का उल्टा असर होने के शक पर उसे घर में बंधक बनाया, दर्जन भर साथियों को बुलाकर सूफी समद के साथ मारपीट की और उनकी दाढ़ी काटी”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

पूरी तैयारी साथ हिंदू बनकर नरसिंहानंद को मारने पहुंचा काशिफ़, देखें Video

One thought on “अब्दुल की पिटाई पर भड़काऊ वीडियो डालने वाला सपा नेता गिरफ्तार”

Leave a Reply

%d bloggers like this: