पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव जीतने के लिए अब भारतीय जनता पार्टी ने स्पेशल-7 की टीम का पूरा प्लान तैयार कर लिया है, भाजपा के 7 सांसद जल्द ही राज्य में अपनी पार्टी के समर्थन में प्रचार शुरू करेंगे.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव

बता दें की पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में अभी 6 महीने से भी कम समय बचा हुआ है ऐसे में दोनों मुख्य राजनीती दल अपनी ओर से राज्य की जनता का विश्वास जीतने का पूर्ण प्रयास कर रहे हैं, कुछ दिनों पहले CM ममता बनर्जी ने भाजपा वालों को चंबल का डकैत से भी बड़ा डकैत बताया था तो वहीं अब भारतीय जनता पार्टी ने भी स्पेशल-7 की टीम बनाकर जीत का प्लान तैयार कर लिया.

स्पेशल-7 की टीम में इन भाजपा सांसदों नाम शामिल

भारतीय जनता पार्टी के स्पेशल-7 की टीम में सात केंद्रीय नेताओं को शामिल किया गया है, इस सूचि में केंद्रीय वरिष्ठ नेता गजेंद्र शेखावत, मनसुख मंडाविया, मनसुख मंडाविया, अर्जुन मुंडा, केशव मौर्य, प्रधान सिंह पटेल के साथ – साथ नरोत्तम मिश्रा का नाम भी चुना गया है.

इस स्पेशल-7 टीम के सभी मुख्य नेताओं को पश्चिम बंगाल में अपने तरीके से भाजपा को मजबूती देने का कार्यभार सौपा गया है, अत: ये सभी केंद्रीय मंत्री अब मौजूदा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उसकी पार्टी की कमजोरियों का अध्ययन करके उस के ही अनुरूप जनता के सामने प्रचार करने वाले हैं.

भाजपा का स्पेशल-7 का पूरा प्लान तैयार

स्पेशल-7 की टीम के सभी सातों केंद्रीय नेताओं को राज्य की प्रत्येक 6 लोकसभा सीटों को सम्भालने का कार्यभार सौंपा गया है, पश्चिम बंगाल में कुल 42 लोकसभा सीटें है जिनमे से सभी नेताओं को अपनी – अपनी सीटों पर पार्टी को मजबूती देने का काम दिया है.

भारतीय जनता पार्टी के मुख्य नेताओं का मानना है की यदि बंगाल के लोकल केंद्रीय नेता स्थानीय नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बेहतर संवाद स्थापित करेंगे, इससे प्रचार में जुटे सभी कार्यकर्ताओं में अलग ही उर्जा आएगी.

इसे भी पढ़ें:-

हिंदू धर्म पर अविश्वास की राजनीती, ममता ने RRS पर कड़ा हमला

By Sachin

One thought on “स्पेशल-7 की इस टीम के कारण भाजपा जीतेगी बंगाल, पूरा प्लान तैयार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *