राम सेतु

रामायण काल में श्री राम द्वारा बनवाए गए राम सेतु के रहस्यों पर बनी फिल्म ‘राम सेतु’ अब सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर आ चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रामसेतु (Ram Setu) रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही है। सबसे पहले आप इस वीडियो को अंत तक पूरा का पूरा देखिए और समझिए की आखिर सुब्रमण्यम स्वामी ने फिल्म को लेकर क्यों आपत्ति जताई है:-

आपको बताते चलें की स्वामी का दावा है कि फिल्म में रामसेतु मुद्दे को गलत ढंग से फिल्माया गया है। इसके मुआवजे के लिए वे मामला दर्ज कराएँगे। स्वामी ने शुक्रवार (29 जुलाई 2022) को ट्वीट कर कहा “मेरे सहयोगी वकील सत्या सभरवाल ने मुआवजे के मुकदमे को अंतिम रूप दे दिया है। मैं अभिनेता अक्षय कुमार और कर्मा मीडिया पर उनकी फिल्म में राम सेतु मुद्दे के गलत चित्रण के कारण हुए नुकसान के चलते मुकदमा दर्ज कर रहा हूँ।”

वहीं स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में कहा “अगर अभिनेता अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक हैं, तो हम उन्हें गिरफ्तार करने और उन्हें देश से बेदखल करने के लिए कह सकते हैं।” बता दें की अधिवक्ता सत्य सभरवाल ने ट्वीट कर कहा है “रामसेतु पर आधारित एक फिल्म का निर्माण कर्मा मीडिया द्वारा किया गया है, जिसमें डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश को पोस्टर के रूप में इस्तेमाल किया गया है। इसको लेकर मुकदमा दायर किया जाएगा। डॉ. स्वामी की याचिका में पोस्टर और माननीय सर्वोच्च न्यायालय का आदेश संलग्न है।”

गौरतलब है की फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। वहीं क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म इस साल दिवाली (24 अक्टूबर 2022) पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं बीते दिनों अक्षय की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ भी बॉक्स ऑफिस पर दम नहीं दिखा सकी।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

Ram Setu फिल्म की दिखी पहली झलक, देखिए वर्तमान राम-सेतु की अद्भुत तस्वीरें

%d bloggers like this: