अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टिन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफे के बाद प्रदेश कोंग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर हमला बोला है, पढिए पूरी रिपोर्ट.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार को पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टिन अमरिंदर सिंह ने CM पद से इस्तीफ़ा दे दिया है. जिसके बाद ANI से बातचीत के दौरान प्रदेश कोंग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा “अपने देश की खातिर, मैं पंजाब के सीएम के लिए उनके (नवजोत सिंह सिद्धू) नाम का विरोध करूँगा. यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान उनके दोस्त हैं. सिद्धू के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ संबंध हैं”.

यहां तक की मीडिया संस्था आजतक से भी ख़ास इन्टरव्यू के दौरान उन्होंने कहा “मैं यह नहीं कह सकता हूं कि कांग्रेस में रह पाना मुश्किल होगा या नहीं, मैं अपनी पूरी जिंदगी के 52 साल पंजाब और पंजाब के लोगों के लिए दिए हैं और इसके लिए काफी खुशी भी है”. वहीं भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने को लेकर उन्होंने सीधा जवाब न देते हुए कहा “अभी इस्तीफा दिए हुए एक घंटा ही हुआ है. मुझे कुछ समय चाहिए, मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि राजनीति में हमेशा ही विकल्प होता है, मैं अपने साथियों के साथ बात करूंगा और फिर देखूंगा. सबसे बात करके ही आगे का फैसला लूंगा”.

पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री कैप्टिन अमरिंदर सिंह ने कहा “मैंने अपनी पूरी ड्यूटी निभाई है और वह ऐसे बनाते हैं कि यह पूरा नहीं किया, वह वादा पूरा नहीं किया. यह सबकुछ झूठ है. तथ्य यह है कि मेनिफेस्टो के 92% वादे पूरे हो चुके हैं और बाकी के आने वाले तीन-चार महीनों में होने थे. अभी तक सिर्फ चंद्रबाबू नायडू के समय में  83% हुआ था. मैंने मेनिफेस्टो के अलावा भी कई बातें पूरी की थीं. कल ही मैंने पूरे पंजाब में हेल्थ इंश्योरेंस की स्कीम पूरी कर दी. कोई भी गरीब बड़े से बड़े अस्पताल तक पांच लाख रुपये के इलाज के लिए जा सकता है. मैंने सबकुछ किया है”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

नवजोत सिंह सिद्धू और अमरिंदर सिंह हुए आपने सामने

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *