अमित शाह

दिल्ली में इस समय गर्मी लोगों को चैन से जीने नहीं दे रही, लेकिन दिल्ली की राजनीति में भी बाहरी तापमान की तरह गर्मी बढ़ी हुई है। ताजा मामला गृह मंत्री अमित शाह से जुड़ा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के एक नेता ने बड़ा दावा करते हुए कहा की भारत के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) के घर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पार्टी ‘आम आदमी पार्टी’ हमला करवा सकती है, उन्होंने बताया की आम आदमी पार्टी के नेता लोगों को पार्टी मुख्यालय और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर हमला करने के लिए उकसा रहे हैं।

देश के लिए कैंसर हैं बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठिए: देखें कपिल मिश्रा का नया वीडियो

आपको बताते चलें की यह बयान भाजपा नेता और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने जारी किया है, उन्होंने कहा की AAP नेता लोगों को भाजपा मुख्यालय और केंद्रीय गृह मंत्री के आवास पर हमला करने के लिए उकसा रहे हैं, यह गैर जिम्मेदाराना होने के साथ-साथ अवैध भी है। वहीं उन्होंने आगे कहा की ‘आप’ नेताओं को इस तरह के शर्मनाक बयानों के लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस शासित राज्य में पंचायत चुनाव के नामांकन में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे: देखें पूरा वीडियो

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा की जहांगीरपुरी में अवैध कब्जे के खिलाफ अभियान से ‘आप’ नेताओं को जिस तरह पीड़ा हुई है, उससे साफ पता चलता है कि वे वोट बैंक की राजनीति के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। वहीं उन्होंने आगे कहा की वे लोगों को भड़का रहे हैं कि अगर बुलडोजर अवैध कब्जे को ध्वस्त करने जाता है, तो उन्हें बदला लेने के लिए भाजपा मुख्यालय और गृह मंत्री शाह के आवास पर हमला करना चाहिए। ‘आप’ नेताओं ने इस बारे में न केवल खुले बयान दिए हैं बल्कि सोशल मीडिया पर प्रचार भी किया है। इसके सभी पर्याप्त सबूत हैं।

जानिए लाउडस्पीकर से पहले मस्जिदों में कैसे होती थी अजान! देखें पूरा वीडियो

रामवीर सिंह बिधूड़ी के मुताबिक यह पहली बार नहीं है जब ‘आप’ नेता इस तरह असामाजिक तत्वों के समर्थन में आए हैं। आप सरकार दिल्ली में बांग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्याओं को मुफ्त बिजली, पानी, बस यात्रा और पेंशन जैसी सभी सुविधाएं प्रदान करती है। जब वे (घुसपैठिए और रोहिंग्या) हनुमान के भक्तों पर गोलियां और तलवार चलाते हैं, तो निंदा का एक शब्द भी उनके मुंह से नहीं निकलता। लेकिन जब उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाती है, तो वे हंगामा करना शुरू कर देते हैं।

“मैं झुकेगा नहीं…” दिल्ली के दंगाई ने पुलिस के बीच किया ‘पुष्पा’ स्टंट: देखें पूरा वीडियो

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

राजधानी में हुए बुलडोजर एक्शन पर भाजपा और ओवैसी आपस में भिड़े, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

%d bloggers like this: