हिंदू

आपने लव जिहाद के कई मामले सुने होंगे जिनमें हिंदू लड़की की हत्या कर दी जाती है, लेकिन इस केस में हिंदू लड़के को एक मुस्लिम लड़की के शादी करने पर धमकियाँ मिल रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगरा में घरवापसी करके सुजैन खान से सुजाता आर्या बनी महिला ने अपने हिंदू प्रेमी से शादी कर ली। लेकिन, सुजाता के मुस्लिम परिवार को ये बात हजम नहीं हो रही है कि सुजैन खान ने अपना धर्मान्तरण कर हिंदू धर्म अपना लिया और दीपक से शादी कर ली। लड़की के परिजनों ने इस मामले में दीपक के खिलाफ केस द्ज करवा दिया है।

मुस्लिम से हिंदू बनने वाली सुजाता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो लोगों से मदद की गुहार लगा रही हैं। सुजाता ने आरोप लगाया है कि उसके परिवार वाले उसकी और दीपक की हत्या करना चाहते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सुजाता को ये कहते सुना जा सकता है, “मैंने आज से एक डेढ़ साल पहले ही हिंदू धर्म अपना लिया था।

बिना किसी दबाव के। 4 सितंबर 2022 को मैंने अपनी मर्जी से आर्य समाज मंदिर में दीपक से शादी की है। लेकिन मेरे घरवाले दीपक और मेरी हत्या करना चाहते थे। दीपक को झूठे केस में फँसाना चाहते हैं। आगरा पुलिस से मेरी विनती है कि मुझे, दीपक और उसके घरवालों को सुरक्षा दें।” उनकी इस अपील का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि सुजैन खान (सुजाता) और दीपक दोनों की आगरा के रहने वाले हैं। दोनों काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे के साथ प्रेम संबंधों में थे। लेकिन, हिंदू-मुस्लिम मामला होने के कारण दोनों शादी नहीं कर पा रहे थे। सुजाता के अब्बू ने इस मामले में शाहगंज थाने में एक शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि 3 सितंबर को उनकी बेटी सब्जी लेने के लिए बाजार गई थी, लेकिन जब वो वापस नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई।

बाद में पता चला कि दीपक उसे अपने साथ बहला-फुसला ले गया है। हालाँकि, दूसरी तरफ सुजाता ने अपने ही अब्बू पर ये आरोप लगा रही हैं कि उनके अब्बू दीपक की हत्या करना चाहते हैं। इस बीच सुजाता का एक शपथ पत्र भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने इस्लाम में खामिया बताते हुए अपना नाम सुजाता आर्य करने की माँग की है। वहीं उन्होंने वीडियो में ये दावा किया है कि वो अपनी मर्जी से दीपक के साथ गई है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

मोहम्मद करने चला था हिंदू युवती से दोस्ती, लड़की पक्ष के लोगों ने जमकर की पिटाई

%d bloggers like this: