भारतीय वेब सीरीजों में हिंदू देवी-देवताओं के अपमान करने का सिनसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, हाल ही में रिलीज हुई सैफ अली खान की वेब सीरिज ‘तांडव’ में भी भगवान शिव और राम पर आपत्ति जनक टिप्पणियाँ की गई हैं.

तांडव

सैफ अली खान स्टारर ‘तांडव’ नामक वेब सीरिज में कई दृश्य ऐसे हैं जिन पर पब्लिक का नेगेटिव रिस्पोंस आ रहा और भड़के हुए लोगों द्वारा ही इस वेब सीरिज को बॉयकोट करने की मांग की जा रही है.

दरअसल वेब सीरिज के एक सीन में भगवान शिव और प्रभु श्री राम पर एक्टर्स द्वारा की गई आपत्ति जनक टिप्पणी को लेकर ही ‘तांडव’ वेब सीरिज का बहिष्कार करने की अपील लगातार सोशल मीडिया पर की जा रही है.

तांडव में भगवान शिव का किया अपमान

‘तांडव’ वेब सीरिज में एक ऐसा दृश्य दिखाया गया है जिसमे सीरिज के एक एक्टर जीशान आयूब ने भगवान शिव बनकर उनकी नकल करने की एक्टिंग करते हुए कैम्पस के सभी छात्रों से कह रहे की इन छात्रों को देश में रहकर आजादी चाहिए ना की इस देश से आजादी चाहिए.

आपको बता दें की सीरिज के इस दृश्य पर मेकर्स का कहना है की “ये शॉट सच्ची घटना से बिलकुल भी प्रेरति नहीं है”. लेकिन यह दृश्य हुबहू जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के उस भाषण से मिलता है जिसमे वे कैम्पस के सभी छात्रों के सामने आजादी के नारे लगाए थे.

सैफ अली खान को भी किया गया ट्रोल

इस सीरिज को बहिष्कार करने की मांग के साथ – साथ लोगों द्वारा ‘तांडव’ में मुख्य भूमिका नीभा रहे एक्टर सैफ अली खान को भी खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है और उन्हें जबर्दस्त ट्रोल भी किया जा रहा है.

कुछ दिनों पहली ही लोगों ने सैफ अली खान को फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर उनके द्वारा किए गए सीता हरण के स्पष्टीकरण पर भी उन्हें बहुत बुरा-भला सुनना पड़ा था और अब इस ‘तांडव’ वेब सीरिज को लेकर भी उन्हें भी ट्रोल किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:-

बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म का बजट आया सामने, ऋतिक-दीपिका की पहली फिल्म

%d bloggers like this: