सेक्स

अफगानिस्तान में तालिबानियों की कुरुर्ता इस हद तक बढ़ चुकी है की वे अब वे महिलाओं के मृत शरीर के साथ भी सेक्स करके अपनी हवस की प्यास बुझा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकी संगठन तालिबान कुरुर्ता की सारी सीमाएं लांघ चूका है, हाल ही अफगानिस्तान से आई महिला पुलिस कर्मी ने यह खुलासा किया की अफगानिस्तान में मरी हुई महिलाओं के शवों के साथ तालिबानी सेक्स और बलात्कार करते हैं. वास्तव में तो इस तरह की हैवानियत सामान्य व्यक्ति की सोच से बिलकुल परे हैं. जब से तालिबान का अफगानिस्तान पर पूरी तरह से कब्जा हुआ है, तब से महिलाओं को लेकर ऐसी – ऐसी खबरें लगातार सामने आ रही है.

दरअसल अफगानिस्तान की एक महिला पुलिस कर्मी तालिबानियों के भय से डरकर खुद का देश छोड़ भारत आ गई है. उसी ने ये मानवता को शर्मसार करने वाला खुलासा किया है. उसने मीडिया के सामने यह खुलासा करते हुए कहा की “तालिबान या तो महिलाओं को उठा कर ले जाते थे या फिर उसे गोली मार देते थे, वह डायरेक्टली शूट करते थे. तालिबान ने कल ही एक महिला को उठाया था, तालिबान को हर परिवार से महिलाएँ चाहिए”.

मुस्कान नामक अफगानिस्तान की महिला पुलिसकर्मी ने कहा की “जब हम वहाँ थे, हमें कई चेतावनी मिली. यदि आप काम पर जाते हैं तो आप खतरे में हैं, आपका परिवार खतरे में है. एक के बाद वे कोई चेतावनी नहीं देते थे. वे या तो उठा कर ले जाते थे या फिर सीधा गोली मार देते थे. वे शवों का भी बलात्कार करते हैं. उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह व्यक्ति जिंदा है या नहीं… क्या आप इसकी कल्पना कर सकते हैं?”. उसने आगे बताया की “अगर कोई महिला सरकार के लिए पुलिस फोर्स में काम करेगी तो उसका यही हाल होगा”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

तालिबान के जरिए अल्लाह ने दिलाई जीत, मुसलमानों को जश्न मनाना चाहिए :मौलाना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: