भाजपा नेता

एक अज्ञात आतंकी ने वीडियो जारी करके भाजपा नेता रविंदर रैना को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा की “चुप नहीं हुआ तो तेरी मौत तय है”.

भारत के जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकि ने धमकी दी है. यह धमकी भारतीय जनता पार्टी के नेता और नौशेरा सीट से विधायक रविंदर रैना को दी गई है. बता दें की इन्होंने इस सीट पर जम्मू एण्ड कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार सुरिंदर चौधरी को 95 हजार से भी अधिक वोटों से मात दी थी. उनकी छवि एक राष्ट्रवादी के रूप देखि जाती है.

भाजपा नेता

भाजपा नेता रविंदर रैना को मिली मौत की धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में एक नकाब पोश आतंकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्ति जनक टिप्पणी कर रहा है और भाजपा विधायक रविंदर रैना को मौत की धमकी भी दे रहा है. आतंकी ने रैना को कहा की “बंद कर भोंकना, ये तेरे को आखरी वोर्निंग है, वरना तेरी मौत तय है! इंशाअल्लाह”.

आतंकी ने धमकी देते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता रविंदर रैना को कहा की “जम्मू-कश्मीर में मुसलमानों पर होने वाले अत्याचार का बदला लिया जाएगा, हम रविंदर रैना को पीओके के बारे में बात न करने की चेतवानी देते हैं, तुम पीओके लेकर वहाँ मंदिर बनाने की बात करते रहो लेकिन हम तुम्हें बताना चाहते हैं कि हम जम्मू-कश्मीर को भी भारत के शासन से आजाद करा लेंगे”.

आतंकी ने जिहाद की कामयाबी की धमकी

वीडियो में आतंकी ने कहा की “इंशाअल्लाह, हम अल्लाह और जिहाद के रास्ते पर हैं और हम अपने मकसद में कामयाब भी होंगे, रविंदर और पीएम मोदी के दूसरे नौकरों, परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना”. उसने कहा की “न समझोगे तो मिट जाओगे ऐ हिंदोस्ताँ वालों, तुम्हारी दास्तान तक भी न होगी दास्तानों में”.

इसे भी पढिए:-

मोदी को चेतावनी देने वाले रफीकुल इस्लाम मदनी के मोबाइल में दिखा अश्लील कंटेंट, हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: