अलवर में ब्लू फिल्म (Blue film) बनाकर एक 20 साल की युवती का 2 सालों तक लगातार गैंगरेप होता रहा और राजस्थान पुलिस इस शर्मनाक वारदात का केवल तमाशा देखती रही.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के अलवर से पुलिस की कनामी की एक शर्मनाक वारदात सामने आई हैं. दरअसल वर्ष 2019 से इस घटना की शुरुआत हुई, वर्तमान 20 वर्षीय एक युवती के साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपितों ने वीडियो बनाकर ब्लू फिल्म (Blue film) भी शूट कर ली, जिसके सहारे वे युवती का बार बार बलात्कार करते रहे. युवती ने पुलिस के आगे गुहार लगाई तो पुलिस ने 2 सालों तक न मामले में शिकायत दर्ज की और ना ही किसी तरह की कोई कार्रवाई करी.

हाल ही में एक ओर आरोपी ने युवती को उनका बलात्कार वीडियो भेजकर उसे खुद के साथ संभोग (Sex) करने के लिए ब्लैकमेल किया, मगर इस बार युवती ने वैसा करने मना कर दिया तो आरोपी ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पीड़िता 28 जून 2021 को मालाखेड़ा थाने में गैंगरेप का केस दर्ज करवाने पहुंची और उसने न्याय की मांग करी. बताया जा रहा है इस शिकायत के बाद तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अकबर ने नोकरी का बोलकर किया बलात्कार, युवती की ब्लू फिल्म भेजकर शादी तुड़वाई

इस मामले में अलवर जिले की एसपी तेजस्विनी गौतम ने मीडिया को बयान दिया की “विकास और उसका दोस्त भुरू सिंह जाट ने उसे किडनैप कर लिया और नशीला पदार्थ पिला दिया और बाद अलवर के बाहरी क्षेत्र चिकानी रोड स्थित एमआईए क्षेत्र में स्थित एक घर में लेकर गए और वहाँ उनका बलात्कार किया. लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपियतों से वहाँ का चौकीदार भी मिला हुआ था. पीड़िता ने एफआईआर में बताया है कि विकास और भुरू के अलावा दो अन्य लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया”. इसके अलावा एक आईपीएस (IPS) अधिकारी ने बयान दिया की “पीड़िता की शिकायत के बावजूद एफआईआर रजिस्टर नहीं करने के मामले में पुलिस की भूमिका की जाँच अलवर (ग्रामीण) के सर्किल ऑफिसर अमित सिंह कर रहे हैं. अगर पुलिसवालों के खिलाफ कुछ मिलता है तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

BJP का समर्थन करने पर 17 साल की युवती का 1 घंटे तक Gangrape

By Sachin

One thought on “ब्लू फिल्म बनाकर 2 सालों तक होता रहा 20 साल की युवती का गैंगरेप, तमाशा देखती रही पुलिस”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *