द केरल स्टोरी

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) का टीजर रिलीज हो गया है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिन्दुओं के साथ हुए अत्याचार की कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए हमेशा ही फिल्मकार उतावले रहते हैं। वहीं ऐसी कहानियों को लोगो के द्वारा खून पसंद भी किया जाता है। इसी तर्ज पर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का टीजर आज रिलीज हो गया है। देखें टीजर:-

फिल्म की कहानी है खास

यह मूवी कश्मीर फॉल्स की तरह सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इसमें केरल की 32000 महिलाओं की तस्करी-धर्मांतरण की दिल दहला देने वाली क्रूरता दिखाई जाएगी। 3 नवंबर 2022 गुरुवार को यू ट्यूब पर टीजर को रिलीज़ किया गया। यह टीजर 1 मिनट 19 सेकंड का है। ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) का यह टीजर लोगों के दिल को झंझोर के रख देने वाला है और यह लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगा।

फिल्म की स्टोरी कुछ इस प्रकार है। लॉन्च किए गए टीजर में जो महिला दिखाई देती है, वह नर्स बनने का सपना देखती थी, परंतु उस महिला को उसके घर से अगवाह कर लिया जाता है और अब वो महिला आईएसआईएस (ISIS) आतंकवादी के रूप में अफगानिस्तान की जेल में बंद है। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा लीड रोल में हैं।

बालीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा है लीड रोल में

अभिनेत्री अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मूवी का टीजर शेयर किया है, और वह टीजर में बुर्का पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वह कहती हैं, “मेरा नाम शालीनी उन्नीकृष्णन था। मैं नर्स बनकर लोगों की मदद करना चाहती थी। अब मैं फातिमा बा हूँ। एक आईएसआईएस (ISIS) आतंकवादी, जो अफगानिस्तान की जेल में बंद है। मैं अकेली नहीं हूँ। मेरी जैसी 32000 और लड़कियाँ कन्वर्ट होकर सीरिया और यमन में दफन हो चुकी हैं।”

अदा टीजर में आगे कहती है, एक नॉर्मल लड़की को खूँखार आईएसआईएस (ISIS) आतंकवादी बनाने का खतरनाक खेल केरल में चल रहा है और वो भी खुलेआम। कोई नहीं रोकेगा इसे। ये है मेरी कहानी। ये है उन 32000 लड़कियों की कहानी। यह है ‘द केरल स्टोरी’।” फिल्म को लेकर शुरू में तो सकारात्मक चीजें ही सामने आ रही है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

पठान टीजर: अश्लील सीन्स से भरी शाहरुख खान की फिल्म का बायकॉट ट्रेंड शुरू, देखें वीडियो

%d bloggers like this: