केजरीवाल उद्धव

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल बैठक में गंभीर चर्चा के दौरान केजरीवाल और उद्धव ठाकरे की अजीबों गरीब हरकतों के चलते लोगों ने लगाई फटकार.

देश भर में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है, इस विषय को गंभीरता से लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ एक वर्चुअल बैठक की. पूरी बैठक लगभग आधा घंटा चली थी और इस बैठक में पीएम मोदी ने कोरोना की वैक्सीन को लेकर रणनीति पर चर्चा की थी.

CM केजरीवाल हुए जमकर ट्रोल

इतनी गंभीर और महत्वपूर्ण में भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ध्यान न देते हुए केवल बस अपनी पोजीशन ही बदली. इसको लेकर जनता ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और सोशल मीडिया पर उनके जमकर मज़े भी लिए.

CM केजरीवाल

भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने ट्विट के जरिए केजरीवाल की तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा की “दिल्ली कोरोना से तबाह है और ये CM केजरीवाल का रवैया –आलस, तमस, कामचोरी, निकम्मापन, संवेदनहीनता, चर्बी चढ़ना, मर्यादाहीन व निर्लज्जता”.

वहीं एक यूजर ने भी उनकी तस्वीर शेयर करते हुए कहा की “दिल्ली के मालिक का स्टाइल देखो। लगता है मीटिंग में नहीं बारात में आया है”.

एक अन्य यूजर ने कहा की “अरविंद केजरीवाल साहब बैठ तो ढंग से लेते, इसी कारण फैल रहा है कोरोना दिल्ली में, गंभीर मीटिंग में भी आलस फैला रहे हो, हद है”.

एक यूजर ने तो जबर्दस्त टिप्पणी करते हुए कहा की “गैर गंभीर बर्ताव, आज की पीएम मोदी के साथ हुई बैठक की झलकियाँ, सीएम केजरीवाल की बॉडी लेंग्वेज इतनी कैजुअल है, क्या ऐसे सीएम को बर्ताव करना चाहिए, शर्मनाक”.

उद्धव ठाकरे को भी सुननी पड़ी खरी खोटी

दिल्ली के मुख्य मंत्री के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी जनता से खरी खोटी सुननी पड़ गई. बता दें वे भी इस मीटिंग में बार बार अपना फ़ोन उज करते हुए दिखाई दिए.

उद्धव ठाकरे

यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा की “उद्धव ठाकरे के चेहरे पर घमंड साफ दिख रहा है, ये आदमी भारत में सबसे ज्यादा नकारा नेता है जिसे ये भी नहीं पता कि आखिर पीएम की कुर्सी को कैसे इज्जत दी जाए”.

इसे भी पढ़ें:-

काशी विश्वनाथ मंदिर का संपूर्ण इतिहास, औरंगजेब ने इसे नष्ट करने का आदेश दिया था

By Sachin

2 thoughts on “जनता ने केजरीवाल और उद्धव को जमकर लताड़ा, गंभीर चर्चा में की थी अजीबों गरीब हरकतें”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *