कॉंग्रेस

कॉंग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने एक महिला को मैसेज भेजा, “मैं आपको देख कर इस निष्कर्ष पर पहुँचा हूँ कि गालों की मोटाई स्तन के बराबर होती है।”

ऑपइंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार कन्याकुमारी से कश्मीर तक की भारत जोड़ो यात्रा कर रहे राहुल गाँधी की यात्रा का उल्टा असर तमिलनाडु में ही दिखाई देने लगा है। राज्य के एक कॉन्ग्रेस नेता की अश्लील हरकत सामने आई है। इन नेता का नाम है लेफ्टिनेंट सीडीआर गोकुल चंद्रन, जो कि कॉन्ग्रेस की आईटी सेल से जुड़े हुए हैं। उन्होंने महिला के गालों की मोटाई की तुलना उसके ‘स्तन’ से की है।

कुछ वक्त पहले ही गोकुल चंद्रन ने ये मैसेज एक महिला को भेजा था, लेकिन महिला ने इसे पब्लिक कर दिया। ट्विटर का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और गोकुल चंद्रन की थू-थू होने लगी। इसके बाद उन्होंने महिला को अश्लील मैसेज भेजने की बात कबूल ली। इसी के साथ कॉन्ग्रेस नेता ने अपने ट्विटर हैंडल प्राइवेट कर दिया और ट्वीट को प्रोटेक्ट कर लिया।

लेकिन, इन सब से पहले गोकुल चंद्रन ने अपने बायो से कॉन्ग्रेस हटा लिया। मामला बिगड़ता देख उन्होंने अपने अकाउंट को ही डिएक्टिवेट कर दिया। गोकुल चंद्रन की ट्विटर आईडी को देखकर ये पता चलता है कि वो कॉन्ग्रेस में आने से पहले इंडियन नेवी के अधिकारी थे और रिटायरमेंट के बाद उन्होंने कॉन्ग्रेस का दामन थाम लिया। वो आईटी सेल के मेंबर हैं। यहीं नहीं उन्होंने एक व्हाट्सएप चैट के दौरान अपनी इस ओछी हरकत को स्वीकार भी किया है।

अंकुर सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने उनके इस चैट के स्क्रीनशॉट को शेयर किया। यूजर ने दावा किया कि कॉन्ग्रेस नेता ने महिला को प्रताड़ित किया है। पूजा नाम की महिला ने सबसे पहले चैट के स्क्रीनशॉट तो शेयर किया। महिला ने लिखा, “आप जानते हैं कि आप कौन हैं ? अगर दोबारा ऐसा किया तो आपके 13 हजार फॉलोअर्स को भी पता चल जाएगा। आपकी फौज की छवि और TV डिबेट में दिखना आपको हर चीज के लिए स्वतंत्र नहीं कर देता। मैंने प्राइवेट मैसेज को अनदेखा कर दिया था लेकिन इसके बावजूद आप बेशर्मी से मेरे मैसेज में स्वीकार कर रहे कि वो आपने भेजा था। आपकी ऐसी हिम्मत?”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

‘टाँग पर टाँग रख चीर दूँगी, जुबान खींच लूँगी’ कॉंग्रेस नेता आयशा ने टी राजा सिंह को दी धमकी

%d bloggers like this: