पृथ्वीराज

अक्षय कुमार मच अवेटेड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर कुछ ही मिनट पहले रिलीज हो चुका है और ये ट्रेलर इतना धांसू की एक पल के लिए आप सम्राट के दरबार में ही पहुंच जाते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर के रिव्यू की बात करें तो ट्रेलर एकदम उम्दा है और अक्षय कुमार, सोनू सूद और संजय दत्त के अभिनय ने दर्शकों को खूब प्रभावित भी किया है। 2 मिनट 53 सैकेंड के इस ट्रेलर ने फैंस को बांधकर रखा है। ट्रेलर में सबके डायलॉग और फिल्म का BGM भी जबरदस्त है, जो फिल्म में चार चाँद लगाने वाले हैं। आप भी देखिए शानदार ट्रेलर:-

आपको बताते चलें की आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस यश राज बैनर तले बनाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अदाकारा मानुषी छिल्लर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के साथ एक्स मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। ऐसे में जाहिर है कि फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच खासा बज है। वहीं अब इस ट्रेलर के सामने आ जाने से फैंस की उत्सुकता बढ़ चुकी है।

बताया जा रहा है की अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म महाराज पृथ्वीराज और महारानी संयोगिता की प्रेम कहानी पर केंद्रित है। साथ ही फिल्म इतिहास के पन्नों को सिल्वर स्क्रीन पर पलटने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर के अलावा अहम किरदारों में संजय दत्त, सोनू सूद, साक्षी तंवर और आशुतोष राणा जैसे दमदार किरदार नजर आने वाले हैं। तो क्या आप अक्षय कुमार स्टारर निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

गौरतलब है की यह फिल्म भारत के इतिहास सबसे चर्चित सम्राटों में से एक सम्राट पृथ्वीराज चौहान की कहानी पर बनी फिल्म है, वे दिल्ली के अंतिम हिंदू राजा भी थे। उन्होंने वर्तमान उत्तर-पश्चिमी भारत में पारम्परिक चौहान क्षेत्र सपादलक्ष पर शासन किया। उन्होंने वर्तमान राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, पंजाब, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्से पर भी नियन्त्रण किया। उनकी राजधानी अजमेर ही थी। जयचंद के धोखे और मोहम्मद ग़ौरी के छल के कारण चौहान अपना अंतिम युद्ध हार गए। लेकिन उन्होंने शब्द भेदी बाण से गौरी को उसी के दरबार में मौत के घाट भी उतार दिया था।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

रामचरण की फिल्म आचार्य का धाकड़ ट्रेलर हुआ रिलीज यहाँ देखे

One thought on “सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बनी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कहानी और रिव्यू”

Comments are closed.

%d bloggers like this: