कार्तिकेय 2

बॉलीवुड में कई बार भगवान के अस्तित्व पर सवाल खड़े किए गए हैं, लेकिन साउथ की फिल्मों में भगवान की वास्तविकता के प्रमाण दिए जाते हैं और इसी क्रम में एक ओर फिल्म कार्तिकेय 2 का टीजर भी सामने आ गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेलुगु फिल्म ‘कार्तिकेय’ 8 साल बाद अपने सीक्वेल के साथ एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। ‘कार्तिकेय 2’ (Karthikeya 2) में भगवान कृष्ण और समुद्र में डूबे द्वारका के रहस्यों से पर्दा उठाया जाएगा। इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट ‘कार्तिकेय 2’ के प्रोमोशन्स में खासा बिजी है। आज हिंदी में फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, देखें अद्भुत टीजर:-

आपको बताते चलें की मंगलवार को फिल्म की कास्ट वृंदावन के इस्कॉन मंदिर पहुंची और ‘कार्तिकेय 2’ फिल्म में लीड रोल निभाने वाले निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddartha) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा “इस्कॉन वृंदावन में एपिक मिस्टिकल मूवी कार्तिकेय 2 का बहुत अच्छा अनुभव रहा। इस्कॉन के प्रवक्ता राधाराम दास जी ने फिल्म में भगवान श्रीकृष्ण से जुड़े तथ्यों और द्वारका के रहस्यों से पर्दा उठाने के लिए टीम को धन्यवाद दिया।”

इसके अलावा राधाराम दास ने भी फिल्म को लेकर कहा “महाभारत के अनुसार कृष्ण का द्वारका 5124 साल पहले समुद्र में डूब गया था। 1984 में ASI ने समुद्र में डूबे हुए द्वारका को खोजा, लेकिन वामपंथियों ने उन निष्कर्षों पर पर्दा डाल दिया। यह फिल्म तथ्यों पर आधारित है। हमारा रामायण और महाभारत का इतिहास है। ​इस विषय पर फिल्म बनाने के लिए आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद।”

गौरतलब है की ‘कार्तिकेय’ फिल्म को पीपल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स द्वारा प्रेजेन्ट किया जा रहा है। ये सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर 2014 में आई फिल्म कार्तिकेय का सीक्वेल है। ​फिल्म कार्तिकेय 2 हिंदी, तमिल और तेलुगु में 22 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होने की उम्मीद है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

Emergency Teaser: कंगना रनौत बॉलीवुड में ला रही हैं ‘इमरजेंसी’ …देखें फिल्म की पहली झलक

2 thoughts on “कार्तिकेय 2 में दिखेगा समुद्र में डूबी ‘द्वारका’ का सच, देखें फिल्म की पहली झलक”

Comments are closed.

%d bloggers like this: