लव जिहाद कैंपेन

लखनऊ की एक महिला ने अपने पति और सास के बारे में थाने में खुलासा किया है की वे दोनों लव जिहाद कैंपेन चलाते हैं और जबरन धर्मांतरण भी करवाते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रहने वाली एक मुस्लिम महिला ने वहां के स्थानीय इंदिरा नगर थाने में पति सैयद हसनैन अशरफ और सास शादिया के खिलाफ लव जिहाद कैंपेन चलाने का केस दर्ज कराया है, गौरतलब है की उसका पति सैयद कर्नाटक के बैंगलोर की एक दरगाह का फकीर है. वे दुसरे धर्म की लड़कियों और महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर उनका उनकी इच्छा के बिना ही जबरन धर्म भी परिवर्तन करवाता है.

थाना के एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बयान जारी कर कहा की “महिला ने बताया है कि शौहर ने उसे जान से मारने की धमकी दी है. हसनैन ने उससे कहा है कि चार हिंदू महिलाओं का धर्मांतरण करवाओ. अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह उसके लंदन में रहने वाले भाई समेत पूरे परिवार को खत्म कर देगा. जब महिला ने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया, तो उसके शौहर ने उसे पीट-पीटकर घर से निकाल दिया”

अधिकारी ने आगे अपने बयान में पीड़िता की शिकायत के बारे में खुल कर बोले, उन्होंने केस जुड़े तथ्यों को ओपन करते हुए कहा की “खुरमनगर की रहने वाले पीड़ित महिला उम्मे कुलसूम ने आरोप लगाया कि बेंगलुरु में रहने वाला उसका पति हिंदू महिलाओं को अपने जाल में फँसाता है. फिर उन्हें शादी का झाँसा देकर उनका धर्म परिवर्तन कराता है. दरगाह पर हर धर्म के लोग आते हैं, जिसका फायदा उठाकर वह लोगों का ब्रेनवॉश कर उनका धर्म परिवर्तन करवाता है”.

महिला ने पुलिस को दिए बयान में यह भी कहा की “गर्भवती होने पर मेरा भ्रूण परीक्षण कराया गया. जैसे ही उन्हें पता चला मेरे गर्भ में बेटी है, उन्होंने मुझे गर्भपात कराने को कहा. साथ ही यह भी बोला कि अगर तू गर्भपात नहीं कराएगी तो उसके पालन-पोषण के लिए 25 लाख रुपए अपने मायके से ला. इस पर लंदन में नौकरी करने वाले मेरे भाई ने 7.50 लाख रुपए भेज कर मेरी बेटी की जान बचाई”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

इंदौर में मुस्तफ़ा ने गब्बर बनकर हिंदू युवती को गर्भवती बनाया, लव-जिहाद एक्ट में शिकायत

Leave a Reply

%d bloggers like this: