आमिर

देश व दुनिया के सिनेमा घरों में आज आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हो चुकी हैं और रिलीज के पहले ही दिन इसके बायकोट का एक वीडियो सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते लंबे समय से आखिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर एक हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था, लेकिन अब ये हैशटैग सोशल मीडिया से बाहर जमीन पर आ गया है। फिल्म आज 11 अगस्त 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी हैं और रिलीज के पहले ही दिन एक युवक के फिल्म को बायकोट करते हुए फिल्म के पैसे एक जरूरतमंद बच्ची को दे दिए, सबसे पहले आप ये वीडियो पूरा देखें:-

आपको बताते चलें की इस वीडियो में युवक ने फिल्म को बायकोट करने के लिए फिल्म को देने वाले अपने 300 रुपए एक गरीब बच्ची को सौंप दिए, इस युवक ने बच्ची के व्यक्तित्व का सम्मान करते हुए उसके चेहरे को बलर कर दिया। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों की इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी आ रही है।

वीडियो में युवक ने आमिर खान की पीके फिल्म का जिक्र करते हुए कहा की आमिर खान ने पीके फिल्म में बोला था की भगवान शिव के शिवलिंग पर दूध चढ़ाने से कोई फायदा नहीं होता, इसके बजाए उस दूध को किसी गरीब को दें को उसका भला होगा। युवक ने आगे कहा की यहाँ भी यही नियम लागू होना चाहिए, आमिर खान फिल्म में पैसे बर्बाद करने बजाए उस पैसे को किसी जरूरत मंद को देना चाहिए।

इतना कहते हुए युवक ने इस फिल्म के पैसे एक छोटी बच्ची के हाथों में रख दिए और कहा “हिन्दू आस्था का अपमान, अब नहीं सहेगा हिन्दुस्थान” वायरल वीडियो में लड़के ने यह भी कहा की बायकोट ‘लाल सिंह चड्ढा।’ वहीं बताते चलें की इस बायकोट को लेकर आमिर खान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हाल ही में एक बयान जारी किया था।

इस बयान में उन्होंने कहा “अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है किसी चीज से तो मुझे उस बात का दुख है। मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं। जिन जिनको फिल्म नहीं देखनी है मैं उस बात की इज्जत करुंगा और क्या कह सकता हूं।” उन्होंने आगे कहा “लेकिन मैं चाहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखें, हमने बड़ी मेहनत से फिल्म बनाई है। सिर्फ मैं नहीं हूं फिल्म में, फिल्म जो बनती है वो सैकड़ों लोगों की मेहनत से बनती है, मैं उम्मीद करता हूं लोगों को ये पसंद आएगी।”

 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों की टिप्पणी भी आ रही है, एक यूजर ने लिखा “सभी सनातनी भाइयों को ऐसा ही करना चाहिए”

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने भी लिखा “इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि देश का हिंदू जाग रहा है”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज से पहले बॉयकॉट की लहर से बोखलाई करीना: देखें वीडियो

%d bloggers like this: