कंगना रनौत

बंगाल हिंसा पर बोलने के लिए ट्विटर ने 4 मई को कंगना रनौत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था, अब इसको लेकर स्वरा-कुब्रा-ऋचा ख़ुशी मना रहे हैं.

अभिनेत्री कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर ख़ुशी जताते हुए ‘सीक्रेट गेम्स’ वेब सीरिज में ‘कुकू’ की भूमिका निभाने वाली कुब्रा सैत ने ट्विट कर लिखा की “आमीन! मैं उस मानसिक स्थिति में थी कि अगर मैं कभी इससे मिलती तो मैं इसे अपने बाएँ पैर से मार देती, लेकिन यह तरीका बेहतर है, मैं परमानेंट राहत की उम्मीद करती हूँ, सोशल मीडिया इसके बिना बेहतर हो सकता है.

वहीं कंगना रनौत की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में उनकी दोस्त बनी स्वरा भास्कर ने भी इस मुद्दे पर ख़ुशी जताई है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्वरा भास्कर ने स्वाति मालिवाल का ट्वीट रीट्वीट किया और इमोजी के जरिए बताया कि उन्हें कंगना के अकॉउंट सस्पेंड होने से कितनी खुशी मिली है, इसी तरह ऋचा चड्ढा भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूँकी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्विटर की ओर से की गई इस कारवाही पर लोग प्रश्न भी उठा रहे हैं, सोशल मीडिया पर लगातार रही है आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और शरजील उस्मानी के अकाउंट को सस्पेंड नहीं किया गया और कंगना रनौत के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया.?

बता दें की राष्ट्रवादी पत्रकार रोहित सरदाना की मौत पर शरजील उस्मानी ने ट्विट कर बोले थे की “Sociopath, genocide enabler और pathological liar”. इसके अलावा विधायक अमानतुल्लाह खान ने पिछले दिनों ट्विट करके कहा की “हमारे नबी की शान में गुस्ताखी हमें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं, इस नफ़रती कीड़े की ज़ुबान और गर्दन दोनों काट कर इसे सख़्त से सख़्त सजा देनी चाहिए, लेकिन हिंदुस्तान का कानून हमें इसकी इजाज़त नहीं देता, हमें देश के संविधान पर भरोसा है और मैं चाहता हूँ कि दिल्ली पुलिस इसका संज्ञान ले”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

बंगाल हिंसा पर फोकस रखें, मेरा अकाउंट मायने नहीं रखता –कंगना

One thought on “कंगना रनौत के अकाउंट सस्पेंड होने पर इन लोगों ने जताई ख़ुशी”

Leave a Reply

%d bloggers like this: