वीडियो

पाकिस्तान से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ बच्चों की भारत को लेकर नफरत दिखाई दे रही है। उनके बयान सुनकर आपकी भी रूह कांप जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच आपसी संबंध कितने ही बुरे क्यों न हों, एक भारतीय सदैव शांति और चैन की ही बातें करता है। लेकिन, पाकिस्तान का हाल ऐसा बिल्कुल नहीं है। वहाँ रहने वाले लोगों के दिमाग में भारत और हिंदुओं के विरुद्ध जहर भरा हुआ है। आजकल सोशल मीडिया में एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी ‘बच्चे’ भारत से खूब नफरत और हिंदू धर्म का बहुत अपमान करते नजर आ रहे हैं, यहाँ देखें वीडियो:-

आपको बताते चलें कि इस वायरल वीडियो में पाकिस्तानी यूट्यूबर सना अमजद वहाँ के कुछ बच्चों से भारत से जुड़े सवाल पूछ रही हैं। इन सवालों के जवाब में उन तमाम पाकिस्तानी बच्चों के जवाब से यह पता चलता है कि उनके मन में भारत और हिंदुओं को लेकर कितना कुछ भरा जा चुका है। इस द सबसे बड़ी बात यह है कि ये तमाम बच्चे हर चीज के लिए इस्लाम की दुहाई भी देते नजर आ रहे हैं।

जानकारी देते चलें कि इस वायरल वीडियो में 3.38 सेकेंड के स्लॉट के बाद पाकिस्तानी बच्चे ने हिंदू धर्म को अपमानित करते और हमारे भारत देश से अपनी नफरत जाहिर करते देखे जा सकते है। इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि यूट्यूबर एक बच्चे से पूछ रही है कि इंडिया का नाम सुनते ही तुम्हारे दिमाग में सबसे पहले क्या आता है। इस पर वह बच्चा कहता है “दुश्मनी, उनसे लड़ाई करें और गुस्सा आता है।”

वहीं एक अन्य लड़के से जब भारत को लेकर यूट्यूबर ने एक सवाल पूछा तो उसने जवाब में कहा, “भारतीयों में जहानत (समझदारी) की कमी है।” इसके बाद यूट्यूबर उस बच्चे से कहती है कि भारतीय तो बहुत ही ज्यादा आगे निकल गए हैं फिर उनमें कैसे समझदारी की कमी हुई? इस पर, वह लड़का जवाब देता है, “लिखा है कि इनको सब कुछ यहीं पर मिल जाना है और हमें ऊपर जाकर मिलना है।”

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

कटासराज मंदिर: पाकिस्तान में स्थित हैं 5000 साल पुराना हिंदू मंदिर, देखें अद्भुत वीडियो

%d bloggers like this: