कोहली

भारतीय T20 क्रिकेट टीम का कप्तान विराट कोहली को हटाकर रोहित शर्मा को बनाने की दलीलों से जुड़े मुद्दे को पाकिस्तान के एक क्रिकेटर ने साजिश करार दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट ने हैरान कर देने वाला दावा किया है, सलमान बट्ट के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ़ एक साजिश रची जा रही है. दरअसल सलमान बट्ट ने यह दावा T20 फोर्मेट से कोहली को कप्तान हटाकर रोहित को कप्तान बनाने की दलीलों को लेकर सामने आया है.

सलमान बट्ट ने इस मुद्दे में दखल देते हुए कहा की “बात हो रही है कि विराट कोहली की कप्तानी खतरे में है. उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड में एक सीरीज खेली अपनी टीम को शानदार तरीके से जीत दिलाई, लेकिन टीम चयन को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है. हालांकि इसके बावजूद विराट कोहली लगातार अपनी टीम को सपोर्ट कर रहे हैं और बदले में टीम अच्छा क्रिकेट खेल रही है. उनकी टीम हर फॉर्मेट में टॉप पर है और सामने टी20 वर्ल्ड कप है, इसलिए मीडिया में इस तरह की खबरें आना एक ‘डर्टी गेम’ के अलावा और कुछ नहीं है”. बता दें की उन्होंने यह बयान अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरीय कही.

इस के आगे उन्होंने यह भी माना की “रोहित एक बहुत अच्छे कप्तान हैं, लेकिन कोहली का भी सभी प्रारूपों में जीत का प्रतिशत अच्छा है. मैंने यह पहले भी कहा है, रोहित शर्मा एक बहुत अच्छे कप्तान हैं, बहुत सफल हैं. लेकिन यह इन चीजों के बारे में बात करने का समय नहीं है. मुझे लगता है कि यह समय नहीं है और उस आदमी ने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा किया है. यह खबर फिर से सामने आ रही है, लेकिन बुरी मंशा है जो नहीं होनी चाहिए”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

Sachin ने कहा “कोहली की कप्तानी में भारत बिना शक के टॉप टीम”

Leave a Reply

%d bloggers like this: