हिन्दुत्व

बीते कुछ समय से हिंदू सिनेमा पब्लिक का दिल जीतने में नाकाम रहा है, लेकिन फिल्म ‘हिन्दुत्व’ की पहली झलक ने एक नई उम्मीद जगाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा प्रतीत होता है कि धीरे-धीरे ही सही, लेकिन बॉलीवुड में भी साउथ की तरफ झुकाव होने लगा है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब तक कथित सेक्युलरिज्म और हिंदू परंपराओं को अपमानित करने वाला बॉलीवु़ड हिन्दुत्व को लेकर फिल्में बनाने लगा है। ताजा मामला बॉलीवुड निर्देशक करण राजदान की फिल्म हिंदुत्व को लेकर है। देखें फिल्म की पहली झलक:-

फिल्म के निर्माताओं ने इसके मोशन पोस्टर को रिलीज कर दिया है। फिल्म के लीड एक्टर आशीष शर्मा हैं, जो कि पोस्टर शंख बजाते हुए दिखाई देते हैं। फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट भी जारी कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म इसी साल 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। करण राजदान लंबे वक्त से बाहर चल रहे थे और अब वो हिंदुत्व फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म के मोशन पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

छोटे पर्दे के सितारे बड़े पर्दे पर देंगे दिखाई

हिंदुत्व फिल्म का प्रोडक्शन जयकारा फिल्म्स और प्रगुन भारत ने मिलकर किया है। खास बात ये है कि इस फिल्म में छोटे पर्दे के कलाकार लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में आशीष शर्मा के अलावा छोटे पर्दे के फेमस एक्टर अंकित राज और एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। उल्लेखनीय है कि निर्माता करण राजदान ने इस फिल्म की शूटिंग को पिछले साल ही पूरा कर लिया था, लेकिन इसकी रिलीज डेट के लिए सही समय का इंतजार किया जा रहा था।

गौरतलब है कि करण राजदान बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक हैं। वो इससे पहले भी कई फिल्में बना चुके हैं। वो दिलजले, दिलवाले, दुश्मनी और त्रिमूर्ति जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। रिपोर्टों में ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि उनकी ये फिल्म हिंदुत्व दोस्ती, प्यार और त्याग जैसी अवधारणाओं पर आधारित है।

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

बॉयकोट ट्रेंड से फ्लॉप हुई लाल सिंह चड्ढा! एक वीडियो हो रहा वायरल

%d bloggers like this: