तालिबानियों

विधानसभा में CM योगी आदित्यनाथ देश विरोधियों पर जबर्दस्त बरसे, उनके मुताबिक तालिबानियों का समर्थन करने वालों को एक्सपोज करना चाहिए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ हाल ही में विधानसभा में देश में पीछे तालिबानियों के प्रेमियों पर जमकर बरसे, इस दौरान उन्होंने कहा की “महिलाओं के साथ क्या कुरुर्ता बरती जा रही है वहां पर, बच्चों के साथ क्या कुरुर्ता बरती जा रही है अफगानिस्तान में. लेकिन कुछ लोग बेशर्मी के साथ तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, देश में तालिबानीकरण करना चाहते हैं, ये सभी चेहरे एक्सपोज किए जाने चाहिए समाज के सामने”.

उन्होंने आगे कहा की “सरकार ने भू-माफियाओं से 1500 करोड़ रुपयों की अवैध संपत्ति जब्त करने के साथ ध्वस्त भी की है, क्योंकि यह राज्य की संपत्ति थी. भू-माफियाओं ने जहाँ अवैध कब्जे से हवेली खड़ी की थी, वहाँ अब गरीबों के लिए आवास बनेंगे. अब समय बदला है, इन माफियाओं को जो भी अपने साथ लेके जाएगा उसके पीछे – पीछे बुलडोजर भी चलाया जाएगा”. इसके अलावा योगी जी अपने पुरे संबोधन के दौरान विकास की बहुत सी नीतियाँ भी गिनाई.

CM योगी आदित्यनाथ ने कहा की “हमने किसी की जाति, क्षेत्र, मत और मजहब नहीं देखा, बल्कि गरीबों के हित में कार्य किए. मार्च 2017 से अक्टूबर 2019 तक 2.61 करोड़ शौचालय बनवाए गए. प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत वर्तमान यूपी सरकार द्वारा अब तक 40 लाख आवास मुहैया कराए जा चुके हैं”. उन्होंने यह भी कहा की “हमने युवाओं को रोजगार दिया है. उनके स्वावलंबन के लिए प्रदेश का माहौल अच्छा किया है. अब प्रदेश का युवा कहीं भी जाएगा तो गर्व से कहेगा कि हम उत्तर प्रदेश से हैं. गंगा मैया की कृपा प्रदेश पर बरसती है. भगवान श्रीराम व भगवान श्रीकृष्ण का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ. देश की स्वाधीनता आंदोलन का केंद्र बिंदु उत्तर प्रदेश रहा”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

धर्म और भगवान पर विश्वास है, अंधविश्वास पर नहीं: CM योगी

Leave a Reply

%d bloggers like this: