शफीकुर्रहमान बर्क

अक्सर विवादित बयान देने वाले समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अपने एक ओर बयान से नया विवाद खड़ा कर दिया है, उनके इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संभल की जामा मस्जिद में जल चढ़ाने वाली बात से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क काफी परेशान नजर आए और उन्होंने इसे सबके सामने जाहीर भी किया। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वे लोगों को भड़काते हुए नजर आ रहे हैं, वीडियो में उन्होंने कहा की यदि मस्जिद में जल चढ़ा तो हजारों लोगों का खून बहेगा। आप भी देखिए वीडियो:-

अपने बयान में सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा की मस्जिद में तोड़फोड़ मुसलमानों को दबाने की कोशिश है। ऐसे में हिन्दुस्तान के अंदर मुसलमान जिंदा कैसे रहेगा। जहाँगीरपुरी में जो जुल्म हुआ है वह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। रमजान महीने में मस्जिद पर जो बुलडोजर चलाया गया है इससे बुरी बात नहीं हो सकती। इसका में दिल से निन्दा करता हूँ।

जानिए लाउडस्पीकर से पहले मस्जिदों में कैसे होती थी अजान! देखें पूरा वीडियो

वहीं इसके साथ-साथ उन्होंने आगे कहा की 22 अप्रैल को वे जहाँगीरपुरी जाएँगे और देखेंगे कि कौन सा अतिक्रमण था जिस पर बुलडोजर चलाया गया है। आपको बताते चलें की दिल्ली में हुई अतिक्रमण पर कार्रवाई के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए बर्क ने इस्तीफा भी माँगा। उन्होंने कहा कि मस्जिद और उसके आसपास के क्षेत्र से हटाए गए अतिक्रमण का जायजा लेने के लिए अब वे जहाँगीरपुरी जाएँगे।

कांग्रेस शासित राज्य में पंचायत चुनाव के नामांकन में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे: देखें पूरा वीडियो

शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा की ऐसा हुआ तो हजारों आदमियों को खून चढ़ेगा। इसको मुसलमान कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। हम हमन चाहते हैं, ऐसी बात क्यों करते हो। मैं गुजारिश करता हूँ कि प्रशासन को अलर्ट रहना चाहिए। ईद पर बिजली पानी की व्यवस्था होनी चाहिए। प्रशासन से माँग है कि इस बात का ध्यान रखा जाए कि नफरत न पनपने पाए। जामा मस्जिद पर जल चढ़ाने की बात कही, लेकिन हमने मुसलमानों को समझा-बुझाकर हालात को काबू किया है। मै यही गुजारिश करता हूँ कि ईद और अलविदा पर माकूल इंतजाम होने चाहिए।

देश के लिए कैंसर हैं बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठिए: देखें कपिल मिश्रा का नया वीडियो

 

इसे भी जरूर ही पढ़िए:-

पक्की खबर! आम आदमी पार्टी अमित शाह के घर पर करवाएगी हमला, पढ़ें रिपोर्ट

%d bloggers like this: