CM योगी

कोरोना काल में लिए गए भिन्न-भिन्न प्रकार के विकास युक्त निर्णयों को कारण टाइम मैगजीन ने उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ की तारीफों के पुल बांधे हैं, पहले योगी को कट्टर बोला था.

CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री के कोरोना महामारी के बीच लिए गए निर्णयों की सराहना पुरे विश्व भर में हो रही है, विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन (WHO) ने CM योगी की प्रशंसा तो वहीं अंतर्राष्ट्रीय टाइम मैगजीन ने भी अपने एक लेख में यह स्वीकार लिया है की योगी आदित्यनाथ के कोरोना काल में राज्य की प्रजा के हित हेतु लिए गए निर्णयों की तारीफ़ पूरी दुनिया भर में की जा रही है.

टाइम मैगजीन हुआ योगी के आगे नत्मस्तक

उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ करते हुए टाइम मैगजीन ने एक लेख प्रकाशित किया, जिसमे उन्होंने लिखा की ‘भारत देश में सबसे ज्यादा कोरोना टेस्टिंग करने के लिए उत्तर प्रदेश राज्य ने एक रिकॉर्ड बनाया है’.

इस दौरान टाइम मैगजीन ने CM योगी की तारीफों के पुल बांधते हुए लेख में लिखा की ‘उत्तर प्रदेश राज्य में लगभग 70,000 स्वास्थ्य कर्मचारियों ने हर पल संघर्ष किया और कोरोना मरीजों को हाई रिस्क पर ट्रेस किया. CM योगी ने हर दिन 1.75 लाख कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं, इसका श्रय भी CM योगी आदित्यनाथ को जाता है.

योगी ने सबसे पहले कोरोना से निपटने के लिए 11 वरिष्ठ अधिकारीयों की एक टीम का गठन किया और इन्हें महामारी से जनता की सुरक्षा के लिए समीक्षा के साथ-साथ अलग-अलग कार्य नित्य ही सौंपे जाते थे. इसके अलावा लेख में उन सभी कार्यों का जिक्र था जो लॉकडाउन के समय में CM योगी ने राज्य में कार्य किए.

CM योगी को कट्टर बोलता था टाइम मैगजीन

उत्तर प्रदेश में जब योगी आदित्यनाथ ने मुख्य मंत्री पद का कार्यभार सम्भाला तब इसी टाइम मैगजीन में उन पर कट्टर होने का आरोप लगाते हुए एक लेख प्रकाशित किया था.

उस लेख में टाइम मैगजीन द्वारा CM योगी को निशाना बनाते हुए लिखा गया की ‘CM योगी आदित्यनाथ ने भारत को हिंदु राष्ट्र बनाने का प्रण किया है और वह मदर टेरेसा और शाहरुख़ खान जैसे महान व्यक्तिव को बुरा-भला कहते है’. लेकिन आज वो योगी की तारीफ़ करते थक नहीं रही है.

इसे भी पढ़ें:-

योगी का किसान कल्याण मिशन शुरू, किसानों की आय दोगुनी करना है लक्ष्य

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *