तृणमूल की जीत

बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों में तृणमूल की जीत सुनिश्चित हो गई है, लेकिन परिणामों के सामने आते ही TMC के गुंडों के BJP ऑफिस को आग लगा दी.

भारत में कल यानि 2 मई को 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित कर दिए गए थे, इनमें से असम व पुदुचेरी में भारतीय जनता पार्टी, तमिलनाडू में DMK और केरल में LDF ने बाजी मारी है. बता दें सबसे ज्यादा जिस राज्य का माहौल बना हुआ था उसमें यानि की पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कोंग्रेस की जीत हुई है.

तृणमूल की जीत के बाद भाजपा ऑफिस को जलाया

ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कोंग्रेस ने राज्य के विधानसभा चुनावों में 200 सीटों के पार का सम्पूर्ण बहुमत हांसिल किया है. लोग इसे भी ऐतिहासिक जीत का भी नाम दे रहे हैं. लेकिन इस जीत के बाद जो पश्चिम बंगाल में देखा जा रहा वो बहुत चिंता का विषय भी हैं, जीत के बाद TMC के गुंडों ने भारतीय जनता पार्टी के ऑफिस को ही जला दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरामबाग में स्थित भाजपा के ऑफिस को जलाया गया है, भारतीय जनता पार्टी ने इसका आरोप TMC के गुंडों पर लगाया है लेकिन TMC ने इस आरोप को नकारा भी है. BJP कार्यालय ने जलने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल भी हो रही हैं. वायरल वीडियो में भाजपा के ऑफिस जलते हुए स्पष्ट दिखाई दे रहा है.

तृणमूल की जीत मगर ममता की हुई हार

भले राज्य में तृणमूल कोंग्रेस ने 200 से अधिक सीटों पर जीत हांसिल क्यों न कर ली हों मगर राज्य की मुख्यमंत्री ममता दीदी खुद नंदीग्राम से चुनाव हार गई हैं. शुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को लगभग 17 सो 22 वोटों से मात दी हैं. बता दें की यह नतीजा दो बार रीकाउंटिंग के बाद पूर्ण रूप से घोषित किए गए हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

ममता बनर्जी ने जीत के बाद छोड़ी व्हीलचेयर, पैर की चोट से बटोरे जनता के वोट

%d bloggers like this: