जीत से बेकाबू हुए TMC के गुंडे

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कोंग्रेस की जीत की खबर सामने आते ही राज्य में बसे कट्टरपंथीयों ने सोशल मीडिया पर जेहर उगलना शुरू कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कोंग्रेस ने 214 सीटों के भारी बहुमत के साथ सत्ता में वापस आ रही है. जीत के बाद TMC के गुंडे बेकाबू हो गए हैं और कट्टरपंथीयों ने सोशल पर जेहर उगलना शुरू भी कर दिया है.

तृणमूल की जीत के बाद TMC के गुंडों ने लगाई BJP ऑफिस को आग

इन कट्टरपंथीयों ने अलग – अलग ट्विट्स करके भारतीय जनता पार्टी और विश्व के सबसे बड़े संगठन यानि राष्ट्र स्वयं सेवक संघ को जमकर अपशब्द कहे हैं. एक कट्टरपंथी ने ट्विट कर लिखा की “पश्चिम बंगाल ने खुद को संघी वायरस के खिलाफ टीका लगाया”.

जीत से बेकाबू हुए TMC के गुंडे

एक ओर ट्विट में संघियों को गाली देकर पूछा जा रहा है की 6 बजने में कितना समय ओर हैं, इसमें कट्टरपंथी ने अंग्रेजी में गाली को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. बता दें की ये कोई नई बात नहीं हैं की भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्र स्वयं सेवक संघ पर अपमान जनक टिप्पणी अथवा उनके खिलाफ़ अपशब्द कहे गए हों, इससे पहले भी कट्टरपंथीयों ने यही काम किया हुआ भी है.

जीत से बेकाबू हुए TMC के गुंडे

संघियों के सिर से खून निकालना चाहिए

इन सभी भड़काऊ ट्विट्स के बिच सबसे ज्यादा अराजकता वाला ट्विट कट्टरपंथी यूजर फहीम रियाज ने किया है, उसने अपने ट्विट में RSS वालों के सर से खून निकालने की बात कहते हुए कहा की “तृणमूल कोंग्रेस की जीत के बाद संघियों का इलाज होते देखना पसंद करूँगा, उनके सिर से खून निकलना चाहिए”.

जीत से बेकाबू हुए TMC के गुंडे

सोशल मीडिया के बड़े प्लेटफोर्म इन्स्टाग्राम पर एक दिस्पसितो नाम के यूजर अकाउंट से हिंदी बोलने वाले बाहरीयों को गाली देते हुए लिखा की “तुम लोग बहुत बहादुर बन गए हो। ममता की जीत के बाद रुको और इंतजार करो तुम ‘बाहरी, हिंदी बोलने वाले कमीनों”.

जीत से बेकाबू हुए TMC के गुंडे

वहीं एक अन्य यूजर ने भी खुद की एकता की मिसाल देते हुए लिखा की “देखो हम 30 करोड़ होकर भी कैसे अपनी सरकार बनाते हैं और तुम 100 करोड़ होकर भी कुछ नहीं कर पाते हो? 10 साल ओर रुको फिर हम बताते हैं की सरकार कैसे बनाई जाती है, ये हैं हमारी एकता”.

जीत से बेकाबू हुए TMC के गुंडे

इसे भी जरुर पढिए:-

ममता बनर्जी ने जीत के बाद छोड़ी व्हीलचेयर, पैर की चोट से बटोरे जनता के वोट

One thought on “जीत से बेकाबू हुए TMC के गुंडे, संघियों के सिर से खून निकालना चाहिए”

Leave a Reply

%d bloggers like this: