TMC सांसद नुसरत

तृणमूल कोंग्रेस (TMC) सांसद नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई हैं, लेकिन उनके पति ने उस बच्चे को अपना मानने से किया इनकार.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ममता बनर्जी की पार्टी TMC की सांसद और एक हॉट एक्ट्रेस नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने बात सामने आई हैं, गोरतलब है की उनके पति निखिल ने कहा की “6 महीनों से भी ज्यादा समय से वे नुसरत के साथ नहीं है, इस लिए किसी भी तरह से वे बच्चा उनका तो हरगिज नहीं है”. निखिल ने यह भी दावा किया की अब नुसरत के साथ उनका कोई संबंध नहीं है.

बता दें की TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल ने 19 जून 2019 को टर्की में एक शाही विवाह समारोह में शादी की थी. बताया जा रहा है की वहां पर इन दोनों कपल्स ने इस्लाम, हिंदू और ईसाई धर्मों की परंपराओं के अनुसार शादी की थी. मगर इन दोनों जनों की ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पायी और महज एक साल बाद ही उनके बीच में अनबन की खबरें आने लगीं. लेकिन अब तक वे दोनों क़ानूनी रूप से अलग नहीं हुए हैं.

नुसरत के पति निखिल ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह स्पष्ट किया की “मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता, मेरा उससे लंबे समय से कोई संबंध नहीं है, यह स्पष्ट है कि यह बच्चा मेरा नहीं है”. बता दें की दोनों में से किसी ने मीडिया में अपने रिश्ते में आई खटास के बारे में खुलकर नहीं बोला है, इसलिए इस दुरी का कारण का कोई अधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है. नुसरत तकरीबन 6 महीनों से निखिल के अलीपुर में स्थित घर को छोड़कर अपने घर रह रही हैं, गौरतलब है की नुसरत कथित तौर पर बीजेपी उम्मीदवार रहे और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

तृणमूल की जीत के बाद TMC के गुंडों ने लगाई BJP ऑफिस को आग

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *